News Narmadanchal

भाजपा राष्ट्रीय सचिव बोले, मैं कोरोना संक्रमित हुआ तो ममता बनर्जी को गले लगाऊंगा, टीएमसी ने दी ये प्रतिक्रिया

अनुपम हाजरा, फ़ोटो फ़ाइल

भारतीय जनता पार्टी के नए राष्ट्रीय सचिव अनुपम हाजरा ने आज विवादित बयान दे दिया है। अनुपम हाजरा ने आज दक्षिण 24 परगना जिला के बरुइपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। बैठक के बाद उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि अगर मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया तो पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को गले लगाएंगे।

जब पत्रकारों ने अनुपम हाजरा से सवाल किया कि अपने और वहां बड़ी संख्या में मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं ने मास्क नहीं पहन रखा था और न ही सामाजिक दूरी का पालन किया था। इस पर उन्होंने कहा, हमारे कार्यकर्ता कोरोना वायरस से कहीं बड़े खतरे से लड़ रहे हैं। वे ममता बनर्जी से लड़ रहे हैं। चूंकि वह कोरोना महामारी से प्रभावित नहीं हुए हैं, उन्हें किसी का डर नहीं है। यदि मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया तो मैं सीएम ममता बनर्जी को गले लगाऊंगा। सीएम ममता ने कोरोना पीड़ितों के साथ बहुत गलत व्यवहार किया है। उनके शवों को केरोसीन डालकर जलाया गया है। हम इस तरह का व्यवहार तो कुत्ते या बिल्लियों के साथ भी नहीं करते हैं।

तृणमूल कांग्रेस ने अनुपम हाजरा को निशाने पर लिया

अनुपम हाजरा के विवादित बयान पर तृणमूल कांग्रेस ने प्रतिक्रिया दी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, टीएमसी के प्रवक्ता कुणाल घोष ने अनुपम हाजरा के विवादित बयान प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस तरह का बयान वही व्यक्ति दे सकता है जो पागल और अपरिपक्व हो। मानसिक रूप से ठीक कोई भी व्यक्ति जो हाजरा के बयान को सुनेगा वह समझ जाएगा कि वह किस तरह के व्यक्ति हैं। 

हमारे कार्यकर्ता कोरोना वायरस से कहीं बड़े खतरे से लड़ रहे हैं। वे ममता बनर्जी से लड़ रहे हैं। चूंकि वह कोरोना महामारी से प्रभावित नहीं हुए हैं, उन्हें किसी का डर नहीं है।

Related Articles