News Narmadanchal
भारत बोला-बेगुनाह नागरिकों को जानबूझकर निशाना बनाया

भारत बोला-बेगुनाह नागरिकों को जानबूझकर निशाना बनाया

नई दिल्ली, बिच्छू डॉट कॉम। भारत सरकार ने एलओसी पर पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर के उल्लंघन मामले पर सख्त रुख अख्तियार कर लिया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए विदेश मंत्रालय ने शनिवार को पाकिस्तानी हाई कमीशन के अफसर को तलब कर विरोध दर्ज कराया। भारत ने पाकिस्तानी हरकत की कड़ी निंदा की। भारत ने कहा कि बेगुनाह नागरिकों पर गोलीबारी बेहद दुखद है। विदेश मंत्रालय ने एक बयान जारी किया है। इसमें कहा गया कि पाकिस्तानी सेना ने भारतीय त्योहार पर जानबूझकर एलओसी पर सीजफायर का उल्लंघन किया। नागरिकों को निशाना बनाया। विदेश मंत्रालय ने पाकिस्तानी हाई कमीशन के चार्ज द अफेयर्स को तलब किया था। विदेश मंत्रालय ने पाकिस्तानी हाई कमीशन के सामने लगातार आतंकियों की घुसपैठ का मामला भी उठाया। कहा कि पाकिस्तानी सेना आतंकियों की मदद करके घुसपैठ करा रही है।
नवंबर में 128 बार सीजफायर वॉयलेशन
इस हफ्ते में यह दूसरा मौका है, जब पाकिस्तान ने सीजफायर तोड़ा है। इंडियन आर्मी के सूत्रों के मुताबिक, इस साल पाकिस्तान की तरफ से 4052 बार सीज फायर का उल्लंघन किया गया है। इनमें 128 बार नवंबर और 394 बार अक्टूबर में सीजफायर हुआ है। पिछले साल 3233 बार सीजफायर का उल्लंघन हुआ है।

The post भारत बोला-बेगुनाह नागरिकों को जानबूझकर निशाना बनाया appeared first on Bichhu.com.

नई दिल्ली, बिच्छू डॉट कॉम। भारत सरकार ने एलओसी पर पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर के उल्लंघन मामले पर सख्त रुख अख्तियार कर लिया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए विदेश मंत्रालय ने शनिवार को पाकिस्तानी हाई कमीशन के अफसर को तलब कर विरोध दर्ज कराया। भारत ने पाकिस्तानी हरकत की कड़ी निंदा की।
The post भारत बोला-बेगुनाह नागरिकों को जानबूझकर निशाना बनाया appeared first on Bichhu.com.

Related Articles