News Narmadanchal

भुज : क्राइम पेट्रोल एपिसोड देख कर नाबालिग ने प्रेमी के साथ मिल मां की हत्या की

राज्य में कोरोना की महामारी के बीच भी क्राइम की घटनाओं पर पुलिस की कड़ी नजर है। कई ऐसे लोग हैं जो क्राइम पेट्रोल जैसी सीरियल देखकर अपराध करने पर उतारू होते हैं।

गुजरात के भुज तहसील में स्थित सुखपर गांव में रहनेवाली एक किशोरी ने अपने प्रेमी संग मिलकर मां की हत्या कर दी। किशोरी की मां को पता चला कि किशोरी के पास के मकान में रहनेवाले सुनिल जोशी नामक युवक के साथ उसका प्रेम संबंध था। किशोरी की मां आए दिन सुनिल जोशी को डांटती थी। किशोरी को यह बात पसंद नहीं था कि मां उसे डांटे। इस कारण एक दिन किशोरी ने मां की हत्या करने का प्लान बनाया और उसने क्राइम पेट्रोल सीरियल का एपिसोड देखकर प्रेमी के साथ मिलकर मां की हत्या किस तरह करना इसकी षडयंत्र रची।

षड्यंत्र को अंजाम देने के लिए जिस दिन घर में मां अकेली थी, उस समय किशोरी सुनिल और उसके दोस्त आनंद सुथार ने महिला के घर में घुसकर उसकी हत्या कर दी। हत्या में चाकू, लोहे की पाइप और अन्य घातक हथियार का इस्तेमाल हुआ।

हत्या के बाद कच्छ पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची। महिला के शव को पीएम हेतु ले जाया गया। पुलिस ने हत्या के अपराध में किशोरी और उनके प्रेमी समेत कुल तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने किशोरी के खिलाफ जुवेनाइल जस्टीस एक्ट अंतर्गत कार्यवाही की है और हत्या के अपराध को अंजाम देनेवाले दो आरोपियों की गिरफ्तारी कर इनक ा रिमाण्ड मांगने की कार्यवाही की है।

राज्य में कोरोना की महामारी के बीच भी क्राइम की घटनाओं पर पुलिस की कड़ी नजर है। कई ऐसे लोग हैं जो क्राइम पेट्रोल जैसी सीरियल देखकर अपराध करने पर उतारू होते हैं। गुजरात के भुज तहसील में स्थित सुखपर गांव में रहनेवाली एक किशोरी ने अपने प्रेमी संग मिलकर मां की हत्या कर दी।

Related Articles