News Narmadanchal
भूपेंद्र हुड्डा बोले- 100 में से जीरो नंबर देने लायक भी नहीं है गठबंधन सरकार का काम

भूपेंद्र हुड्डा बोले- 100 में से जीरो नंबर देने लायक भी नहीं है गठबंधन सरकार का काम

हरिभूमि न्यूज : चरखी दादरी

बीजेपी जेजेपी गठबंधन सरकार का काम सौ में से जीरो नंबर देने लायक भी नहीं है। यह गठबंधन विकास की बजाय प्रदेश को विनाश की तरफ ले जा रहा है। ये बात पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने गुरूवार को चरखी दादरी में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कही।

उन्होंने कहा कि इस बेमेल गठबंधन सरकार की नींव बहुत कमज़ोर है और कमजोर नींव वाली इमारतें अपने आप गिर जाती हैं। बरोदा उपचुनाव के नतीजे से साफ हो गया है कि जनता का रुझान पूरी तरह कांग्रेस की तरफ है। क्योंकि, मौजूदा बीजेपी जेजेपी सरकार से हर वर्ग परेशान है। खास तौर पर किसान और मजदूर इस सरकार की नीतियों और रवैये के सबसे ज्यादा शिकार हुए हैं। उन्होंने कहा कि आज भी मंडियों में किसानों की फसल एमएसपी पर नहीं खरीदी जा रही। जिस तरह से एमबीबीएस की फीस को बढ़ाकर 40 लाख रुपये किया गया है, यह बेहद ही निंदनीय काम है। उन्होंने कहा कि इतना ही कोरोना काल में बिना तमाम जरूरी एहतियात बरते स्कूल खोलने को लेकर भी सरकार ने जल्दबाजी दिखाई। इसका नतीजा यह हुआ कि सैंकड़ों बच्चे संक्रमण की चपेट में आ गए और स्कूल स्टाफ भी कोरोना पॉजिटिव हो गया।

वीरवार को पूर्व उप राज्यपाल चंद्रावती के निधन पर शोक सभा का आयोजन किया गया। जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा सहित राजनीति से जुड़े लोगों ने शोक जताया। श्रद्धांजलि देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि चंद्रावती ने अपना पूरा जीवन गरीब व जरूरतमंद परिवारों को समर्पित किया। शिक्षा के क्षेत्र में उनके योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता। चंद्रावती ने खासकर कन्या शिक्षा को लेकर आवाज बुलंद की तथा प्रयासों से स्कूलों व गुरुकुल की स्थापना करवाई। उन्होंने महिलाओं को आत्मनिर्भर व स्वावलंबी बनाने के लिए अनेक योजनाएं लागू करवाई। चंद्रावती के रूप में आज हमने एक ईमानदार नेत्री को खो दिया है जिसकी पूर्ति कभी नहीं हो सकती।

पूर्व उप राज्यपाल चंद्रावती के निधन पर शोक सभा का आयोजन किया गया। जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा सहित राजनीति से जुड़े लोगों ने शोक जताया। श्रद्धांजलि देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि चंद्रावती ने अपना पूरा जीवन गरीब व जरूरतमंद परिवारों को समर्पित किया।

Related Articles