News Narmadanchal
भोपाल में चार और सिनेमाघर खुले

भोपाल में चार और सिनेमाघर खुले

Four more cinemas open in Bhopal

भोपाल, बिच्छू डॉट कॉम। भोपाल में लंबे समय से बंद सिनेप्लेक्स अब खुलने लगे हैं। शहर के मुक्ता, ज्योति, संगम और भारत सिनेप्लेक्स खुल गए हैं। वहीं, पीवीआर खुलने के बाद आईनॉक्स भी शुक्रवार से खुलने जा रहा है। खास बात यह है कि संचालकों के सामने सबसे बड़ी समस्या किसी बड़ी फिल्म का रिलीज न होना है। इस वजह से सिनेप्लेक्स संचालकों के सामने आगे इसके संचालन का संकट है, क्योंकि दर्शक पुरानी फिल्में देखने नहीं आते हैं। शहर में एक महीने पहले सबसे पहले पीवीआर खुला था। अब धीरे-धीरे अन्य सिनेमाघर भी खुलने लगे हैं। लेकिन, अब भी दर्शकों की कमी सबसे बड़ी समस्या बनी हुई है।
कम पहुंच रहे दर्शक
ज्योति सिनेप्लेक्स के मैनेजर राकेश नरूला ने बताया कि एक शो में मुश्किल से 10-15 दर्शक ही पहुंच रहे हैं। 50 प्रतिशत क्षमता में सिनेमाघर खोला जरूर है, लेकिन जब तक फिल्म नहीं होगी तब तक देखने कौन आएगा? उन्होंने कहा कि कब तक ऐसे संचालन होगा कुछ कहा नहीं जा सकता। शो खाली जा रहे हैं। होशंगाबाद रोड स्थित आईनॉक्स मल्टीप्लेक्स में भी शुक्रवार से दर्शक फिल्म देख सकेंगे। यहां के प्रबंधन के मुताबिक यशराज फिल्म्स की फिल्में यहां लगाई जाएंगी जिसमें 50 रुपए में टिकट उपलब्ध रहेगा।

The post भोपाल में चार और सिनेमाघर खुले appeared first on Bichhu.com.

भोपाल, बिच्छू डॉट कॉम। भोपाल में लंबे समय से बंद सिनेप्लेक्स अब खुलने लगे हैं। शहर के मुक्ता, ज्योति, संगम और भारत सिनेप्लेक्स खुल गए हैं। वहीं, पीवीआर खुलने के बाद आईनॉक्स भी शुक्रवार से खुलने जा रहा है। खास बात यह है कि संचालकों के सामने सबसे बड़ी समस्या किसी बड़ी फिल्म का रिलीज
The post भोपाल में चार और सिनेमाघर खुले appeared first on Bichhu.com.

Related Articles