News Narmadanchal
भोपाल में बच्चा बदलने से हंगामा: 20 मिनट बाद डॉक्टर बोले- गलती हो गई, आपके यहां लड़की हुई है

भोपाल में बच्चा बदलने से हंगामा: 20 मिनट बाद डॉक्टर बोले- गलती हो गई, आपके यहां लड़की हुई है

बच्चा बदलने के मामले में पीड़ित मोबाइल फोन पर बच्चे का फोटो दिखाता हुआ।
अस्पताल में हंगामे की सूचना पर सिविल सर्जन मौके पर पहुंचे और सफाई दी।
पुलिस से परिजन ऑपरेशन थियेटर के बाहर शिकायत करते हुए।

भोपाल, बिच्छू डॉट कॉम। भोपाल के सरकारी जेपी हॉस्पिटल (जय प्रकाश अस्पताल) में बच्चा बदलने का मामला सामने आया है। महिला के भाई ने लड़का मिलने के बाद उसके फोटो खींची और सभी रिश्तेदारों को भेजी दी। करीब 20 मिनट बाद अस्पताल प्रबंधन ने कहा कि गलती हो गई। आपके यहां तो बेटी हुई है। ऐसा कहते हुए वे लड़की देकर लड़के को अपने साथ ले गए। इसके बाद अस्पताल में हंगामा मच गया। हबीबगंज पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराने की कोशिश की। जानकारी के अनुसार, गुरुवार सुबह करीब 10.30 बजे महिला पिंकी पटेल नाम को बच्चा हुआ। पिंकी के भाई गोलू को डॉक्टर ने बच्चा देते हुए बताया कि बेटा हुआ है। गोलू ने अपने सभी रिश्तेदारों को बच्चे की फोटो भेज दी। करीब 20 मिनट तक ही गोलू के चेहरे पर खुशी रह पाई और डॉक्टरों ने उसे बच्चा बदलना की जानकारी दी। इस पर परिजन ने अस्पताल के ऑपरेशन थियेटर के सामने हंगामा शुरू कर दिया। इस पर सिविल सर्जन तिवारी और अन्य कर्मचारी भी वहां पहुंच गए। हबीबगंज पुलिस थाना के टीआई भी मौके पर पहुंचे।
पहले कहा लड़का हुआ, फिर बेटी दे दी
गोलू ने बताया कि डॉक्टरों ने ही बताया था कि बेटा हुआ है। उन्होंने उसे उनकी गोद में भी दे दिया था। थोड़ी देर बाद आए और बोले कि यह लड़का उनका नहीं है। उनके यहां बेटी हुई है। इसके बाद वे लड़की देकर लड़का ले गए। अब कोई कुछ बता नहीं रहे हैं। सिविल सर्जन से मिलने के लिए तीन-तीन घंटे खड़े रहना पड़ता है। अब वे हमें समझा रहे हैं। हम चाहते हैं कि दोनों बच्चों का डीएनए टेस्ट हो।
पुलिस मौके पर पहुंच गई है
इधर, सीएसपी हबीबगंज भूपेंद्र सिंह ने बताया कि अभी जानकारी आई है। पुलिस को मौके पर भेजा गया है। टीआई खुद वहां पहुंचे हैं। परिजन की बात सुनने के बाद मामले की जांच की जाएगी। अभी कुछ नहीं कह सकते हैं।

The post भोपाल में बच्चा बदलने से हंगामा: 20 मिनट बाद डॉक्टर बोले- गलती हो गई, आपके यहां लड़की हुई है appeared first on Bichhu.com.

भोपाल, बिच्छू डॉट कॉम। भोपाल के सरकारी जेपी हॉस्पिटल (जय प्रकाश अस्पताल) में बच्चा बदलने का मामला सामने आया है। महिला के भाई ने लड़का मिलने के बाद उसके फोटो खींची और सभी रिश्तेदारों को भेजी दी। करीब 20 मिनट बाद अस्पताल प्रबंधन ने कहा कि गलती हो गई। आपके यहां तो बेटी हुई है।
The post भोपाल में बच्चा बदलने से हंगामा: 20 मिनट बाद डॉक्टर बोले- गलती हो गई, आपके यहां लड़की हुई है appeared first on Bichhu.com.

Related Articles