News Narmadanchal
मंडी सड़क हादसे पर पीएम मोदी का ट्वीट, बोले- राहत और बचाव कार्य में जुटी है सरकार

मंडी सड़क हादसे पर पीएम मोदी का ट्वीट, बोले- राहत और बचाव कार्य में जुटी है सरकार

पीएम मोदी

पीएम मोदी

हिमाचल प्रदेश के मंडी में सात मजदूर एक भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गई। वहीं, एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया। यह घटना चंडीगढ़-मनाली राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर मंडी के पास पुलघराट इलाके में हुई है। इस घटना को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीट किया है।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि हिमाचल प्रदेश के मंडी में सड़क हादसे की खबर से अत्यंत दुख हुआ है। इस दुर्घटना में मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करता हूं और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। मृतक और घायल परिजनों के साथ सरकार खड़ी है।

यहां के हालात को देखते हुए सरकार के आदेश पर राहत और बचाव कार्य को शुरू किया गया है।

देर रात ही घर से लौटे थे हिमाचल

बता दें कि हिमाचल प्रदेश के चंडीगढ़-मनाली राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर मंडी के पास पुलघराट इलाके में सुकेत खड्ड नदी में एक पिकअप के गिर गई। जिससे इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई। जबकि पिकअप चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। यह दुर्घटना देर रात करीब 3 बजे हुई।

इस हादसे को लेकर पुलिस का कहना है कि सभी मृतक मजदूर बिहार के रहने वाले थे। ये लोग बीती रात ही बिहार से हिमाचल पहुंचे थे। इसके बाद ठेकेदार की गाड़ी पर बैठकर अपने कार्यस्थल जा रहे थे। इसी दौरान पुल घराट के पास पिकअप अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिर गई।

जिससे पीछे बैठे सभी सात लोगों की मौत हो गई।

हिमाचल प्रदेश के मंडी सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया। इस हादसे को लेकर पीएम मोदी ने मृतकों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है।

Related Articles