News Narmadanchal

मनाली पहुंचीं शिल्पा शेट्टी, 20 दिन चलेगी हंगामा-2 फिल्म की शूटिंग

20 दिन चलेगी हंगामा-2 फिल्म की शूटिंग; अनु मलिक समेत कई आए, अटल टनल का भी कर सकती हैं दीदार

कोरोना संक्रमण के दौरान लगाए गए लॉकडाउन के हटने के बाद एक बार फिर हिमाचल की वादियों में जहां सैलानियों की चहलकदमी शुरू हो गई है, वहीं बॉलीवुड सितारों के पहुंचने का दौर भी शुरू हो गया है। इस फेहरिस्त में रविवार को बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भी मनाली पहुंची हैं। मनाली में बॉलीवुड सितारों की चहलकदमी होने से अब यहां के पर्यटन कारोबारियों को भी यह उम्मीद है कि आठ माह से ठप पड़ा पर्यटन कारोबार अब पटरी पर लौटेगा और सैलानियों की संख्या में इजाफा दर्ज किया जाएगा। कोविड-19 के चलते लगी पाबंदियां हटने के बाद बालीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी बालीवुड फिल्म हंगामा-2 की शूटिंग के लिए मनाली पहुंची हैं। बताया जा रहा है कि यह शूटिंग पर्यटन नगरी मनाली की वादियों में लगभग 20 दिन तक चलेगी। इसे लेकर फिल्म यूनिट भी मनाली पहुंच चुका है। प्रियदर्शन के निर्देशन में बन रही हिंदी फिल्म हंगामा-2 में अनु मलिक म्यूजिक डायरेक्टर की भूमिका निभा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि इसी सप्ताह म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक भी मनाली पहुंचेंगे। शिल्पा शेट्टी के साथ मीजान जाफरी और प्रनिथा सुभाष भी मनाली पहुंचे हैं। उधर, स्थानीय को-आर्डिनेटर अनिल कायस्ता ने बताया कि कोरोना काल के लंबे अंतराल के बाद पर्यटन नगरी मनाली में बॉलीवुड फिल्म यूनिट पहुंची है। रविवार को बालीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भी फिल्म की शूटिंग के लिए मनाली पहुंच गई हैं। उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि मनाली की वादियों में 20 दिन शूटिंग चलेगी। ऐसे में फिल्म शूटिंग से जुड़े मनाली के हर कारोबारी को इसका लाभ मिलेगा। बहरहाल, अटल टनल के लोकार्पण के दूसरे ही दिन बॉलीवुड हस्तियों का पहुंचना अहम माना जा रहा है। बता दें कि कंगना रणौत हाल ही में शूटिंग के लिए मनाली से हैदराबाद के लिए रवाना हुई हैं।

भुंतर एयरपोर्ट पर थर्मल स्क्रीनिंग

रविवार दोपहर अढ़ाई बजे के बाद शिल्पा शेट्टी चार्टर प्लेन से भुंतर एयरपोर्ट पर पहुंचीं। सात सदस्यीय टीम के साथ पहुंची अभिनेत्री की पहले स्क्रीनिंग की गई। इसके बाद वह गाड़ी में मनाली के लिए रवाना हुईं। फिल्म यूनिट से जुड़े सूत्रों का कहना है कि पहले बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का पांच अक्तूबर को मनाली पहुंचने की योजना थी, लेकिन शूटिंग के शेड्यूल में कुछ बदलाव होने के बाद अब शूटिंग सोमवार से ही शुरू कर दी जाएगी। फिल्म यूनिट के सदस्यों का कहना है कि फिल्म की शूटिंग सोलंगनाला, नग्गर, मनाली व रोहतांग के समीप होगी। अगामी 20 दिन तक मनाली में एक्शन कट का जहां दौर चलेगा, वहीं बालीवुड सितारों की झलक पाने के लिए भी उनके प्रशंसक मनाली पहुंचेंगे। बताया जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी अटल टनल के दीदार के लिए भी जा सकती हैं।

The post मनाली पहुंचीं शिल्पा शेट्टी, 20 दिन चलेगी हंगामा-2 फिल्म की शूटिंग appeared first on Divya Himachal.

20 दिन चलेगी हंगामा-2 फिल्म की शूटिंग; अनु मलिक समेत कई आए, अटल टनल का भी कर सकती हैं दीदार…
The post मनाली पहुंचीं शिल्पा शेट्टी, 20 दिन चलेगी हंगामा-2 फिल्म की शूटिंग appeared first on Divya Himachal.

Related Articles