News Narmadanchal
मनोज झा का नीतीश पर तंज, कहा- ज्यादा दिन नहीं रह पाएंगे सीएम

मनोज झा का नीतीश पर तंज, कहा- ज्यादा दिन नहीं रह पाएंगे सीएम

पटना। बिहार में एक बार फिर एनडीए के नेतृत्व में सरकार बनने की तैयारियां चल रही हैं। लगतार चौथी बार नीतीश कुमार का मुख्यमंत्री बनना तय है। वहीं इसे लेकर विपक्ष ने उनपर हमला तेज कर दिया है। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता मनोज झा ने शनिवार को नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि उनको बहुत कमजोर बहुमत मिला है। उन्होंने दावा किया कि इस तरह की सरकार ज्यादा समय तक नहीं चल पाएगी। वे ज्यादा समय तक मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे।
मनोज झा ने नीतीश कुमार और एनडीए पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री पर जनता से धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, ‘नीतीश कुमार ने 2017 में महागठबंधन से एनडीए में आकर लोगों के जनादेश को दबाने का प्रयास किया है। बिहार की जनता अब जाग गई है। एनडीए और भाजपा को भी मान लेना चाहिए कि अगर यह बदलाव के लिए जनादेश नहीं होता, तो नीतीश जी राज्य विधानसभा में लगभग 40 सीटें नहीं जीतते। नीतीश कुमार एक बेहद कमजोर बहुमत पर हैं। यह एक तरह से प्रबंधित है। ऐसी प्रबंधित बहुमत वाली सरकार ज्यादा दिन तक नहीं चलती है।’
राजद नेता ने कहा कि उनकी पार्टी वोटों के अंतर को लेकर चुनाव आयोग से संपर्क कर चुकी है। वे आने वाले दिनों में नीतीश कुमार के खिलाफ जवाबदेही की मांग करते हुए लोगों के सड़कों पर उतरने को लेकर चेतावनी दे चुके हैं। इसी बीच रविवार को एनडीए के विधायक दल की संयुक्त बैठक होनी है। इसमें नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाए जाने पर औपचारिक तौर पर मुहर लगाई जाएगी।
इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पर एनडीए की अनौचारिक बैठक हुई थी जिसमें गठबंधन के चार घटक दलों भाजपा, जदयू, हम, वीआईपी के नेताओं ने हिस्सा लिया था। जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार ने शुक्रवार को कहा था, ‘रविवार 15 नवंबर को 12.30 बजे बैठक शुरू होगी और इसमें आगे का फैसला किया जाएगा।’ बता दें कि विधानसभा चुनाव में भाजपा को 74 और जदयू को 43 सीटें मिली हैं।

The post मनोज झा का नीतीश पर तंज, कहा- ज्यादा दिन नहीं रह पाएंगे सीएम appeared first on Bichhu.com.

पटना। बिहार में एक बार फिर एनडीए के नेतृत्व में सरकार बनने की तैयारियां चल रही हैं। लगतार चौथी बार नीतीश कुमार का मुख्यमंत्री बनना तय है। वहीं इसे लेकर विपक्ष ने उनपर हमला तेज कर दिया है। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता मनोज झा ने शनिवार को नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा
The post मनोज झा का नीतीश पर तंज, कहा- ज्यादा दिन नहीं रह पाएंगे सीएम appeared first on Bichhu.com.

Related Articles