News Narmadanchal
मनोज झा ने कसा तंज- भाजपा लाई 74 सीटें, पर 40 सीट जीतने वाले दल का बनेगा सीएम

मनोज झा ने कसा तंज- भाजपा लाई 74 सीटें, पर 40 सीट जीतने वाले दल का बनेगा सीएम

राजद नेता मनोज कुमार झा

राजद नेता मनोज कुमार झा

Bihar Elections result 2020: बिहार में विधानसभा चुनावों के नतीजे घोषित हो चुके हैं। वहीं राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन ‘एनडीए’ को जीत हासिल हुई। अब बिहार में एनडीए की ओर नई सरकार के गठन की कवायद चल रही हैं। जिस पर राज्यसभा सांसद एवं राजद नेता मनोज कुमार झा ने रविवार को तंज कसा है। मनोज कुमार झा ने कहा कि कितनी बड़ी विडंबना है कि भारतीय जनता पार्टी ‘भाजपा’ विधानसभा की 74 सीटें लाती है। इसके बाद भी भाजपा के पास मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं है। मनोज कुमार झा ने कहा कि ना ही उन्हें मिल रहा है। मनोज कुमार झा ने कहा कि भाजपा सीएम चेहरा खोजना भी नहीं चाह रही है, बड़ा दवाब है! वहीं राजद नेता मनोज कुमार झा ने कहा कि तो भाजपा वाले 40 सीट वाले को ही मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार चुनेंगे। 4 सीट हिन्दुस्तान अवाम मोर्चा ‘हम’ और वीआईपी की हैं। वहीं मनोज कुमार झा ने कहा कि इस विडंबना का अनफोल्डिंग आगे कैसे होगा, हमें इंतज़ार है।

राजद नेता मनोज झा ने इससे पहले मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुये कहा कि कुछ दिन इंतज़ार कीजिए 40 सीट लाकर के जनता द्वारा खारिज कर देने के बाद अगर कोई व्यक्ति विशेष मुख्यमंत्री बनने का ख्वाब देख रहा है तो ये ख्वाब बिहार को नहीं पच रहा। आपको बता दें, राजद नेता मनोज कुमार झा ने इशारों-इशारों यह हमला जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार के खिलाफ बोला है।

मनोज कुमार झा ने ट्वीट कर एनडीए की जीत पर उठाये सवाल

राजद नेता मनोज कुमार झा ने इससे पहले रविवार को ट्वीट कर एनडीए के जीत पर सवाल उठाये। मनोज कुमार झा ने कहा कि जनता जनार्दन के ‘फैसले’ व प्रशासन द्वारा जारी ‘नतीजों’ के बीच के फासले को समझने के लिए ज़रूरी है कि ‘जनादेश प्रबंधन’ की अदभुत कला को समझ लिया जाये। राजद नेता ने कहा कि ये कला सबके पास उपलब्ध नहीं है। इसलिए बिहार के युवा, संविदा कर्मी, नियोजित शिक्षक स्तब्ध है। बिहार अभी ‘खुला’ हुआ है।

Bihar Elections result 2020: राजद नेता मनोज कुमार झा ने कहा कि कितनी बड़ी विडंबना है कि भाजपा 74 सीट लाती है। लेकिन 40 सीटें लाने वाले दल का होगा मुख्यमंत्री चेहरा।[#item_full_content]

Related Articles