News Narmadanchal
मरवाही उपचुनाव : कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करने पहुंचे भाजपा के कद्दावर नेता, प्रत्याशी चयन को लेकर की रायशुमारी

मरवाही उपचुनाव : कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करने पहुंचे भाजपा के कद्दावर नेता, प्रत्याशी चयन को लेकर की रायशुमारी

पेंड्रा-गौरेला-मरवाही। मरवाही उपचुनाव को लेकर छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक और पूर्व मंत्री तथा मरवाही भाजपा चुनाव प्रभारी अमर अग्रवाल आज गौरेला पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ मैराथन बैठकें कर प्रत्याशी चयन को लेकर मंशा जानी और रायशुमारी की। भाजपा के कद्दावर नेता अमर अग्रवाल ने दावा किया कि मरवाही में भाजपा के पक्ष में माहौल है और बहुत जल्दी ही केंद्रीय चुनाव समिति के द्वारा प्रत्याशी की घोषणा कर दी जावेगी।

अमर अग्रवाल ने कहा कि प्रत्याशी को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ अलग-अलग रायशुमारी की है साथ ही जनता के बीच से भी मशवरा कर निष्कर्ष के आधार पर जल्द ही प्रदेश चुनाव समिति के द्वारा केंद्रीय चुनाव समिति को अनुशंसा कर प्रत्याशी की घोषणा कर दी जावेगी। वहीं नेता प्रतिपक्ष ने प्रेस कान्फ्रेंस में कहा कि 2018 में कांग्रेस के जन घोषणा पत्र पर विश्वास करके भारी मतों से जीताया, लेकिन सरकार ने कोई वादा पूरा नहीं किया। नई फसल आने को है लेकिन किसानों के खाते में 2500 रूपये नहीं आए। शराब बंदी तो नहीं हुई उल्टा कोचिया घर घर शराब पहुंचा रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि कांग्रेस सरकार नहीं बल्कि माफिया राज चल रहा है।

वहीं धरमलाल कौशिक ने दावा किया कि- मरवाही में कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह है जिसे देखकर लग रहा कि भाजपा जीत रही है। मरवाही में सरकार जितनी भी घोषणाएं कर रही है जनता जान रही है कि उस पर कोई पालन नहीं होना है और जनता जान रही है कि ये सियासी घोषणाएं है। वहीं भाजपा के दोनों नेताओ के समक्ष रामदयाल उईके, डॉ. गंभीर सिंह, अर्चना पोर्ते, समीरा पैकरा, कुबेर सर्राटी और योगेन्द्र नहरेल सहित अन्य नेताओं ने टिकट की दावेदारी पेश की। 

अमर अग्रवाल ने दावा किया कि मरवाही में भाजपा के पक्ष में है माहौल। पढ़िए पूरी खबर-

Related Articles