News Narmadanchal

मवेशियों की तस्करी, बेरहमी से ठूंस कर आरोपित ले जा रहा था यूपी, दो गिरफ्तार

यमुनानगर में पुलिस द्वारा पशुतस्करों से बरामद किया गया मवेशियों से भरा वाहन।

यमुनानगर में पुलिस द्वारा पशुतस्करों से बरामद किया गया मवेशियों से भरा वाहन।

हरिभूमि न्यूज. यमुनानगर। मवेशियों को पिकअप गाड़ी में बेरहमी से ठूंस कर तस्करी के लिए लेकर यूपी (UP) जा रहे दो पशुतस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrested) कर लिया। इस दौरान पुलिस ने मवेशियों से भरी पिकअप गाड़ी को कब्जे में ले लिया। गाड़ी से पुलिस ने पांच मवेशी बरामद किए। आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर उन्हें अदालत में पेश कर दिया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिला पुलिस की टास्क फोर्स को सूचना मिली थी कि कुछ पशुतस्कर पंजाब की ओर से पिकअप गाड़ी में मवेशियों को बेरहमी से भरकर उन्हें तस्करी के लिए लेकर पाबनी मार्ग से यूपी की ओर जा रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस की टास्क फोर्स ने पाबनी के नजदीक नाकाबंदी करके वाहनों की जांच शुरु कर दी। कुछ देरे के बाद आरोपित पशुतस्कर मवेशियों से भरी पिकअप गाड़ी को लेकर वहां पहुंच गए।

पुलिस की टास्क फोर्स ने आरोपितों को तुरंत रोक लिया। पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें पांच भैंसो को ठूंस-ठूंस कर भरा हुआ था। पुलिस ने मवेशियों को कब्जे में ले लिया और पिकअप में सवार दो पशुतस्करों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपितों की पहचान यूपी निवासी मोनू व शहजाद के रुप में हुई। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें अदालत में पेश कर दिया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

सूचना मिलते ही पुलिस की टास्क फोर्स (task Force) ने पाबनी के नजदीक नाकाबंदी करके वाहनों की जांच शुरु कर दी। कुछ देरे के बाद आरोपित पशुतस्कर मवेशियों से भरी पिकअप गाड़ी को लेकर वहां पहुंच गए।

Related Articles