News Narmadanchal
मसूद पर पुलिस मेहरबान, नहीं कर रही गिरफ्तार

मसूद पर पुलिस मेहरबान, नहीं कर रही गिरफ्तार

भोपाल, बिच्छू डॉट कॉम। भोपाल के इकबाल मैदान में फ्रांस के राष्ट्रपति के खिलाफ प्रदर्शन और धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में भोपाल मध्य से कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद का गिरफ्तारी वारंट जारी हो चुका है। भोपाल कोर्ट के गिरफ्तारी वारंट को मसूद ने जबलपुर हाईकोर्ट में चुनौती दी है। वारंट जारी होने के बाद भोपाल पुलिस मसूद की तलाश कर रही है। गिरफ्तारी को लेकर पुलिस की भूमिका सवालों के घेरे में है क्योंकि पुलिस अब तक उन्हें नहीं ढूंढ़ सकी और फोन बंद होना कारण बता रही है। जबकि मसूद ने कहा कि-अभी ज्यादा कुछ नहीं कहूंगा, हाईकोर्ट की शरण ली है। तलैया पुलिस से विधायक की गिरफ्तारी को लेकर किए गए प्रयास के बारे में पूछा तो उनका कहना था कि विधायक मसूद का फोन बंद है। जहां से भी सूचना मिल रही है, हम वहां पर जा रहे हैं, लेकिन अब तक विधायक नहीं मिले। वहीं विधायक आरिफ मसूद ने कहा कि कोर्ट के गिरफ्तारी वारंट पर कुछ नहीं बोलूंगा। हाईकोर्ट में याचिका लगाई है, उसकी सुनवाई के बाद ही कुछ बोलूंगा। बता दें कि भोपाल की विशेष अदालत ने विधायक मसूद के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। बिहार में अपनी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करने के लिए जाने के बाद से ही पुलिस को विधायक आरिफ मसूद नहीं मिल रहे हैं।
29 अक्टूबर को किया था प्रदर्शन
इकबाल मैदान में आरिफ मसूद की अगुवाई में फ्रांस की घटना के विरोध में करीब दो हजार लोग इक_े हुए थे। इस दौरान अधिकांश लोग मास्क नहीं लगाए थे। तय शारीरिक दूरी का भी पालन नहीं किया गया था। तलैया थाना पुलिस ने उसी दिन आरिफ मसूद और अन्य के खिलाफ धारा-188 के तहत केस दर्ज कर लिया था। दो दिन बाद इस केस में धारा-269,270 और आपदा प्रबंध अधिनियम-51 बी का इजाफा किया गया था। तब इन मामलों में गिरफ्तार हुए मसूद को थाने से जमानत मिल गई थी।

The post मसूद पर पुलिस मेहरबान, नहीं कर रही गिरफ्तार appeared first on Bichhu.com.

भोपाल, बिच्छू डॉट कॉम। भोपाल के इकबाल मैदान में फ्रांस के राष्ट्रपति के खिलाफ प्रदर्शन और धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में भोपाल मध्य से कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद का गिरफ्तारी वारंट जारी हो चुका है। भोपाल कोर्ट के गिरफ्तारी वारंट को मसूद ने जबलपुर हाईकोर्ट में चुनौती दी है। वारंट जारी होने के बाद
The post मसूद पर पुलिस मेहरबान, नहीं कर रही गिरफ्तार appeared first on Bichhu.com.

Related Articles