News Narmadanchal
मस्टइन इन्डिया एलएलपी ने स्वास्थ्य वर्धक फूड प्रोडक्ट्स की श्रेणी पेश की

मस्टइन इन्डिया एलएलपी ने स्वास्थ्य वर्धक फूड प्रोडक्ट्स की श्रेणी पेश की

हररोज के नास्ते को स्वास्थ्य लाभदायक बनाने के लिए मस्टइन कटिबद्ध

सूरत। मस्टइन इन्डिया एलएलपी ने सीड्स, नट्स और स्प्रेड्स की विशाल श्रेणी के साथ स्वास्थ्य लाभदायक स्नेक्स लॉन्च किया है। इस प्रोडक्ट्स उद्योग में अपने प्रकार की प्रथम है, जो विविध फ्लेवर्स में पीनट बटर, हेजलनट स्प्रेड्स, फ्लेवर्ड नट्स (काजू और बदाम) तथा रो और रोस्टेड स्वरूप वॉटरमेलन, चिया, पम्पकिन और सनफ्लावर सीड्स विशाल श्रेणी ऑफर की है।

लॉकडाउन में मस्टइन इन्डिया एलएलपी के पार्टनर्स शशांक पचेरीवाल और ऋत्विक शाह स्वास्थ्य लाभदायक नास्ता का विकल्प खोजते थे, लेकिन उसे बहुत मर्यादित विकल्प मिले और उसमें से मेक इन इन्डिया बहुत कम थे। जिसे हम उंगली पर गिनती कर सकते है। उन्होंने अनुभव किया कि इस सेगमेन्ट में बड़ा गेप है और बाजार की मांग और कद में लगातार वृद्धि हो रही है। इस स्थिति में स्वास्थ्य लाभदायक प्रोडक्ट्स की विशाल श्रेणी ऑफ करनेवाली सभी भारतीय ब्रान्ड की तत्काल जरूरत है। इससे पे्ररित होकर उन्होंने मस्टइन इन्डिया एलएलपी का गठन किया है, जो विविध प्रकार के स्वादिष्ट और स्वास्थ्यप्रद नास्ता ऑफर करता है तथा ग्राहकों के लिए राहत कीमत भी है।

मस्टइन इन्डिया एलएलपी के स्थापक शशांक पचेरीवाल ने बताया कि मस्टइन की सभी प्रोडक्ट्स का उत्पादन भारत में होता है और मार्केट सेगमेन्ट में पहले से ही ऑफर करनेवाली प्रोडक्ट्स पर आंतरराष्ट्रीय ब्रान्ड्स का प्रभुत्व है। इस लॉन्च के साथ मस्टइन भारतीय प्रोडक्ट्स और स्त्रोतों पर निर्भरता सुनिश्चित करना चाहते है। हम सुनिश्चित करेंगे कि हमारी ब्रान्ड स्थानीय स्तर पर बनायी प्रोडक्ट्स को प्रोत्साहन देता है तथा वॉकल फोर लोकल और आत्मनिर्भर भारत पहल में योगदान दे।

उल्लेखनीय है कि मस्टइन आरोग्यप्रद पेकेज्ड फूड ऑफर रकता है, जो किसी भी समय उपयोग के लिए आदर्श होता है। गुजरात के सूरत में मुख्यालय वाले मस्टइन इन्डिया एलएलपी पूरे भारत में डिलीवरी करता है। सूरत में कंपनी की फैक्ट्री में मस्टइन प्रोडक्ट्स के उत्पादन के लिए आसपास के विस्तार की महिलाओं को मुख्यत्व: रोजगार प्रदान करते है और महिला सशक्तिकरण सुनिश्चित करता है। मस्टइन पेकेजिंग, सेल्स, मार्केटिंग और एडमिन भूमिका के लिए लोगों को रोजगार प्रदान करके रोजगार की विविध अवसर सर्जन करता है।

मस्टइन इन्डिया एलएलपी के स्थापक ऋत्विक शाह ने प्रोडक्ट के रेन्ज के बारे में बताया कि आगामी त्यौहारों की सीजन के लिए गिफ्टिंग के उत्तम विकल्प के तौरपर हमारी प्रोडक्ट्स एकदम आदर्श है। महामारी के कारण लोग अपने दोस्त और परिजनों से मिल नहीं सकेंगे ऐसी स्थिति में मस्टइन की ऑफरिंग्स द्वारा यूजर्स वेबसाइट पर ऑर्डर कर सकेंगे। जो उनके प्रियजनों को डिलीवरी करेंगे। मस्टइन हररोज के नास्ता का आरोग्यप्रद बनाने के लिए सज्ज है और दिन दौरान किसी भी समय उपयोग में ले सकते है। मस्टइन ग्राहकों को हमेशा सरप्राइज करता रहेगा।

शाह ने बताया कि हम अधिक प्रोडक्ट लाइन्स की पेशकश के साथ हेल्धी स्नेकिंग सेगमेन्ट में हमारी कार्यवाही विस्तरण की योजना है। मस्टइन डिस्ट्रीब्युटर्स और रिटेल्र्स की नियुक्ति द्वारा अपनी पहुंच बढ़ाएंगे, जिससे देशभर के मोर्डन ट्रेड, जनरल ट्रेड और मोम एन्ड पोप स्टोर्स में प्रोडक्ट्स बिक्री के लिए उपलब्ध हो। जल्द ही मस्टइन अन्य प्रोडक्ट्स भी पेश करने के लिए सज्ज है। मस्टइन इन्डिया एलएलपी के स्थापक स्वादिष्ट और आरोग्यप्रद नास्ता का विकल्प के साथ मेक इन इन्डिया केम्पेन में भी योगदान दे रहा है।

अधिक जानकारी के लिए विजिट करें: www.mustin.in

हररोज के नास्ते को स्वास्थ्य लाभदायक बनाने के लिए मस्टइन कटिबद्ध सूरत। मस्टइन इन्डिया एलएलपी ने सीड्स, नट्स और स्प्रेड्स की विशाल श्रेणी के साथ स्वास्थ्य लाभदायक स्नेक्स लॉन्च किया है। इस प्रोडक्ट्स उद्योग में अपने प्रकार की प्रथम है, जो विविध फ्लेवर्स में पीनट बटर, हेजलनट स्प्रेड्स, फ्लेवर्ड नट्स (काजू और बदाम) तथा रो

Related Articles