News Narmadanchal
महाराष्ट्र में फिर लगेगा लॉकडाउन? डिप्टी सीएम अजित पवार बोले, स्थिति की समीक्षा के बाद होगा फैसला

महाराष्ट्र में फिर लगेगा लॉकडाउन? डिप्टी सीएम अजित पवार बोले, स्थिति की समीक्षा के बाद होगा फैसला

डिप्टी सीएम अजित पवार, फोटो एएनआई

डिप्टी सीएम अजित पवार, फोटो एएनआई

देश के अलग-अलग राज्यों में कोरोना वायरस के मामलों में एक बार फिर से तेजी देखी जा रही है। जानकारों का कहना है कि सर्दी के मौसम में इसको लेकर बहुत सतर्क रहने की जरूरत है। सर्दियों के मौसम में कई राज्यों में कोरोना की रफ्तार तेज हुई है। ऐसे में फिर से सवाल उठने लगे हैं क्या राज्य सरकारें लॉकडाउन लगाएंगी? इसी बीच महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगाने को लेकर बयान दिया है। 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, डिप्टी सीएम अजित पवार का कहना है कि दिवाली के समय भारी भीड़ थी। गणेश चतुर्थी के समय भी हमने भीड़ देखी। हम संबंधित विभागों से बात कर रहे हैं। हम अगले 8-10 दिनों के लिए स्थिति की समीक्षा करेंगे और फिर लॉकडाउन के बारे में आगे निर्णय लिया जाएगा। 

इसके अलावा उन्होंने कहा कि दिवाली के दौरान भारी भीड़ थी मानो भारी भीड़ के कारण कोरोना की ही मौत हो गई हो। अब ऐसा कहा जा रहा है कि दूसरी लहर आ सकती है। सरकार ने स्कूलों को शुरू करने के लिए बहुत सारे नियम बनाए हैं, जिसमें अलग-अलग तरीके शामिल हैं कि कैसे उन्हें स्वच्छता बनाया जाए। 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि महाराष्ट्र में बीते शनिवार को कोरोना वायरस के 5760 नए मामले दर्ज किये गए। जिसके बाद राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 17 लाख 74 हजार 455 हो गई है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, डिप्टी सीएम अजित पवार का कहना है कि दिवाली के समय भारी भीड़ थी। गणेश चतुर्थी के समय भी हमने भीड़ देखी।

Related Articles