News Narmadanchal
महिला आरक्षक ने की गुंडों की पिटाई, अश्लील कमेंट करने वालों का निकाला जुलूस

महिला आरक्षक ने की गुंडों की पिटाई, अश्लील कमेंट करने वालों का निकाला जुलूस

देवास। पुलिस ने अपराधों में लिप्त 2 गुंडों का जुलूस निकाला। दोनों बदमाशों के खिलाफ अलग-अलग थानों में कई अपराध दर्ज है। दोनों बदमाश चौराहे पर खड़े होकर अकेले निकलने वाली युवतियों पर अश्लील कमेंट करते थे। बदमाशों ने सादे ड्रेस में गुजर रही महिला पुलिसकर्मी पर भी अश्लील कमेन्ट कर दिया। पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर सबसे पहले कोतवाली थाने से सैयाजी गेट तक पैदल जुलूस निकाला।

आरोप है कि कोतवाली थाना क्षेत्र के आदतन अपराधी अरबाज पिता सईद निवासी गजरा गेयर झुग्गी झोपड़ी और रमीज पिता अखलाक शेख निवासी लक्ष्मण नगर आए दिन गजरा गेयर चौराहे पर खड़े होकर अकेले निकलने वाली युवतियों पर अश्लील कमेंट करते थे। कोतवाली थाना पुलिस ने दोनों गुंडों का जुलूस निकाला। इस दौरान दोनों से कान पकड़ कर उठक-बैठक भी लगवाई।

युवतियों के साथ छेड़छाड़ करने को लेकर महिला आरक्षक में दोनों की डंडों से भी मरम्मत की। इसके बाद दोनों को गजरा गेयर चौराहे पर ले गए, जहां पर दोनों खड़े होकर आए दिन युवतियों और महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करते थे। पुलिस ने यहां भी दोनों को कान पकड़कर उठक- बैठक लगवाकर महिला आरक्षक से पूजा करवाई और डंडे का प्रसाद भी दिलवाया।

पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर सबसे पहले कोतवाली थाने से सैयाजी गेट तक पैदल जुलूस निकाला। पढ़िए पूरी खबर-[#item_full_content]

Related Articles