News Narmadanchal
महिला की धारदार हथियार से हमला कर की हत्या

महिला की धारदार हथियार से हमला कर की हत्या

हरिभूमि न्यूज. गोहाना। गांव बुटाना में विधवा की हत्या कर दी गई। विधवा पर धारदार हथियार से मुंह व छाती पर पांच-छह वार किए गए। बृहस्पतिवार सुबह बेटे ने मां को कमरे में लहूलुहान हालत में देखा।

सूचना मिलने पर बरोदा थाना के प्रभारी बदन सिंह और बुटाना चौकी से पुलिस की टीम पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया। बेटे ने पुरानी कहासुनी के चलते गांव के दो ग्रामीणों पर शक जताया है।

गांव बुटाना निवासी संतोष के पति नफे सिंह की 2006 में बीमारी के चलते मौत हो गई थी। संतोष की बेटी शादीशुदा है और बेटे तेजवीर और शंकर अविवाहित हैं। शंकर बाहर नौकरी करता है। गांव में तेजवीर मां के साथ रहता है। संतोष गृहकार्य करती थी और तेजवीर खेती करता है।

तेजवीर ने बरोदा थाना पुलिस को शिकायत दी कि बुधवार रात खाना खाने के बाद उसकी मां संतोष मकान के अंदर के कमरे में जाकर सो गई। वह स्वयं गली के साथ वाले कमरे में सो गया। बृहस्पतिवार सुबह संतोष कमरे से बाहर नहीं आई। तेजवीर सुबह करीब दस-ग्यारह बजे कमरे में गया तो उसकी मां लहूलुहान हालत में मिली और मौत हो चुकी थी।

संतोष की गर्दन, मुंह व नाक पर धारदार हथियार से पांच-छह वार किए गए हैं। घटना का पता लगने पर बरोदा थाना के प्रभारी बदन सिंह और बुटाना चौकी के इंचार्ज संजय सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को नागरिक अस्पताल भिजवाया। तेजवीर का कहना है कि उनके परिवार की गांव के ही काला व नान्हू के साथ कई माह पहले पराली जलाने पर कहासुनी हो गई थी। तेजवीर ने शक जताया है कि काला व नान्हू ने उसकी मां की हत्या की है।

सूचना मिलने पर बरोदा थाना के प्रभारी बदन सिंह और बुटाना चौकी से पुलिस की टीम पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया।

Related Articles