News Narmadanchal

मामूली विवाद में दिया दोहरे हत्याकांड को अंजाम, सनकी युवक गिरफ्तार

रायगढ़। एक सनकी युवक द्वारा पानी निकासी के विवाद पर बड़ी मां व पड़ोसी महिला की हत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवक ने बीच बचाव करने आयी दादी को भी मारकर किया गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना की सूचना पर पुलिस घटनास्थलप पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह घटना पुसौर थाना क्षेत्र के ग्राम तड़ोला की है, जहां आज रविवार की सुबह करीब 5:30 बजे अन्तर्गत एक सनकी युवक ने अपनी बड़ी मां और पड़ोसी महिला की नाली पानी निकासी विवाद को लेकर खाट के पाया (लकड़ी खुरा) से मारकर हत्या कर दी। बीच बचाव करने आयी उसकी दादी पर भी जानलेवा हमला किया गया है।

बताया जा रहा है कि घटना घर के निकासी पानी के निस्तारी को लेकर उपजे विवाद के कारण हुआ है। दोहरे हत्या को लेकर प्रार्थी निराकार खडिया उम्र 35 वर्ष थाना पुसौर में रिपोर्ट दर्ज कराया कि गांव का मनीष यादव और रामवती किसान का घर अगल-बगल है। दोनों के बीच जमीन का विवाद है। मनीष यादव के घर के बरसाती पानी को रामवती किसान अपने घर तरफ जाने नहीं देती थी, जिससे मनीष यादव एवं उसके परिवार तथा रामवती किसान के बीच आये दिन विवाद और गाली-गलौच होते रहता था। पहले भी गांव में दोनों परिवारों को समझाईश दी गई थी। बताया जा रहा है कि सहोद्रा यादव जो रिश्ते में मनीष यादव की बड़ी मां है लेकिन रामवती किसान के पक्ष में बात करती थी जिसको लेकर भी मनीष यादव उसकी बड़ी मां से काफी नाराज रहता था।

आज रविवार को सुबह करीब 5:30 बजे रामवती किसान (खडिया) और सप्तसीला सिदार शौच के लिये मैदान तरफ गई थी। मनीष यादव पुराने झगड़े विवाद को लेकर रामवती किसान को मारने के लिये दौड़ाया और खटिया के पाया से सिर में मारकर हत्या कर दी। रामवती के साथ सप्तसीला को मारने के लिये दौड़ाते हुये बस्ती पहुंचा और फिर अपनी बड़ी मां सहोद्रा यादव पति केदार यादव (48 साल) से झगड़ा विवाद करने लगा बीच बचाव करने आयी उसकी दादी समारीन यादव (70 साल) को पाया से सिर में मारकर गंभीर चोट पहुंचाया और अपनी बड़ी मां को लकड़ी के पाया से पीटकर हत्या कर दी।

फ़िलहाल समारिन यादव को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी के खिलाफ धारा 302, 307 IPC पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

आरोपी को पुसौर पुलिस ने हिरासत में लिया है और रिमांड पर भेज दिया जायेगा। घटना की सूचना मिलते ही एसपी संतोष कुमार सिंह घटनास्थल ग्राम तड़ोला पहुंचे। मौके पर डीएसपी गरिमा द्विवेदी, थाना प्रभारी पुसौर निरीक्षक गौरीशंकर दुबे से पूछताछ कर घटना की विस्तृत जानकारी ली। एसपी संतोष सिंह द्वारा घटना का सुपरविजन कर आरोपी के खिलाफ मजबूत साक्ष्य एकत्र करने महत्वूर्ण दिशा निर्देश थाना प्रभारी पुसौर को दिया है।  

नाली से जुड़े विवाद में बड़ी मां व पड़ोसी महिला की हत्या, दादी को भी किया गंभीर रूप से घायल। पढ़िए पूरी खबर-

Related Articles