News Narmadanchal

मायके रहने लगी विधवा ने 11 महीने बाद दर्ज कराई दुष्कर्म की शिकायत

गुजरात के अमरेली के चलाला निवासी एक विधवा महिला ने राहुल मनसुख खेतरिया नाम के शख्स के खिलाफ शादी का लालच देकर दुष्कर्म करने की शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि यह शिकायत 11 महीने के बाद दर्ज होने के कारण पुलिस भी असमंजस में है।

पति की मौत के बाद मायके रहने लगी, हुई युवक से दोस्ती

मिली जानकारी के अनुसार इस महिला की शादी सावरकुंडला के युवक के साथ हुई थी। पति-पत्नी दोनों सूरत में रहते थे। इस दौरान उन्हें एक पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई थी। 3 साल के पहले एक्सीडेंट में उनके पति का मौत हो गई थी। जिससे यह महिला अपने मायके रहने आ गई थी। वहां राहुल नाम के युवक के साथ इसकी आंखें मिल गई और दोनों फोन पर बातचीत करने लगे। फिर दोनों मिलने लगे। राहुल शारीरिक संबंध भी बनाने को कहता था। लेकिन महिला ने इंकार करती रही।

दोस्त ने किया दुष्कर्म

एक बार विधवा महिला के माता-पिता घर पर नहीं थे, उस वक्त दीवार फांद कर उसके घर में घुस गया और उसके साथ जबरदस्ती की। युवक के भाई और दो चाचा सहित अन्य लोगों ने भी महिला को मारने की धमकी दी। घटना के 11 महीनों बाद महिला ने चलाला पुलिस स्टेशन में युवक के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज  कराई गई है। पुलिस जांच कर रही है।

गुजरात के अमरेली के चलाला निवासी एक विधवा महिला ने राहुल मनसुख खेतरिया नाम के शख्स के खिलाफ शादी का लालच देकर दुष्कर्म करने की शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि यह शिकायत 11 महीने के बाद दर्ज होने के कारण पुलिस भी असमंजस में है। पति की मौत के बाद मायके रहने लगी, हुई युवक

Related Articles