News Narmadanchal
मास्क के जुर्माने को लेकर रेश्मा पटेल की पुलिस के साथ बहस, वीडियो वायरल

मास्क के जुर्माने को लेकर रेश्मा पटेल की पुलिस के साथ बहस, वीडियो वायरल

कोरोना महामारी के बीच नियमों को तोड़ने वाले लोगों से पुलिस जुर्माना वसूल रही है। हालांकि सरकार और प्रशासन ने कई बार सुचना दी लेकिन इसके बाद भी लोग लापरवाही कर रहे है और ऐसे में जब पुलिस उनपर कार्यवाही करते है तो ऐसे में लोगों और पुलिस के बीच संघर्ष या लड़ाई के कई मामले सामने आ रहे हैं। हाल ही में एनसीपी की रेशमा पटेल और अहमदाबाद के सरदार नगर पुलिस के बीच हुए संघर्ष की जानकारी सामने आई है। दरअसल रेशमा पटेल ने मास्क ना पहनने के कारण जुर्माना देने से इनकार कर दिया और पुलिस के साथ झड़प करके सरकारी काम को बाधित करने का प्रयास किया। ऐसे में, सरदारनगर पुलिस ने रेशमा पटेल के खिलाफ ड्यूटी में बाधा डालने का मामला दर्ज किया है। अब रेशमा पटेल का पुलिस के साथ टकराव एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला?

Posted by Reshma Patel on Wednesday, December 30, 2020

दरअसल अहमदाबाद में एनसीपी नेता रेशमा पटेल कथित तौर पर जुर्माना नहीं देने के लिए पुलिस से भिड़ गईं। रेशमा पटेल ने कार में बैठे हुए अपना मास्क अपनी नाक के नीचे रखा था जिसके कारण पुलिस ने रेशमा को जुर्माना भरने के लिए कहा। उस समय रेशमा पटेल ने कहा कि उन्होंने एलर्जी के कारण मास्क नहीं पहना है। फिर पुलिस और रेशमा पटेल में इस मामले को लेकर टकराव था।

वीडियो हुआ वायरल

Posted by Reshma Patel on Wednesday, December 30, 2020

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वायरल वीडियो में रेशमा पटेल को ये कहते हुए सुना जा सकता, “सरकार द्वारा निर्धारित लक्ष्य को पूरा करने के लिए ये दोस्त चोरों को पकड़ने नहीं गए बल्कि मुझे दंड देने के लिए कह रहे है।” आगे इस वीडियो में एनसीपी की रेशमा पटेल ने पुलिस को बहुत भला बुरा कहा है।

रेशमा पटेल आगे कहते है “हमारे देश की समस्या यही है। सर ऐसा नहीं होता। आप जनता को लूटने में जुट गए हैं। आप जिसको कॉल करना चाहते हैं कर लो। सरकारी खजाने को भरने के लिए ये सब नाटक किया जाता है। इस वीडियो के अंत में रेशमा पटेल को पुलिस द्वारा उन पर अत्याचार किए जाने की बात सुनी जा सकती है। उन्होंने मुख्यमंत्री से लेकर गृहमंत्री तक की धमकी दे डाली है।

कोरोना महामारी के बीच नियमों को तोड़ने वाले लोगों से पुलिस जुर्माना वसूल रही है। हालांकि सरकार और प्रशासन ने कई बार सुचना दी लेकिन इसके बाद भी लोग लापरवाही कर रहे है और ऐसे में जब पुलिस उनपर कार्यवाही करते है तो ऐसे में लोगों और पुलिस के बीच संघर्ष या लड़ाई के कई

Related Articles