News Narmadanchal
मोटोरोला ने लॉन्च किया अपना नया इयरफोन; जानिए किस तरह है यह अन्य सभी से अलग

मोटोरोला ने लॉन्च किया अपना नया इयरफोन; जानिए किस तरह है यह अन्य सभी से अलग

3 तरह से किया जा सकेगा इस्तेमाल

मोटोरोला ना हाल ही में अपने नए इयरफोन Moto Tech Trix 3-1 बाजार में लॉन्च किया है। यह इयरफोन खास इसलिए है क्योंकि यह वायरलेस होने के साथ साथ वायर से कनेक्ट भी ही सकता है। वायरलेस इयरफोन के आने के बाद कईयों को यह डर लगा रहता था कि कहीं इयरफोन कान से गिरकर गुम ना हो जाए। ऐसे में मोटोरोला के यह इयरफोन कई अच्छे है, क्योंकि आप इसे नेकबैंड की तरह गले में भी पहन सकते है।

Trix 3-1 को स्मार्टफोन से ब्लूटूथ 5.0 से कनेक्ट किया जा सकता है। इसके अलावा इसे कम्प्यूटर और हेडफोन जेक में भी डालकर इस्तेमाल किया जा सकता है। यह गूगल असिस्टेंट, अमेज़न एलेक्सा और सिरी को भी सपोर्ट करता है। इयरफोन का बॉक्स बाकी के ट्रेडिशनल बॉक्स से काफी बड़ा है।

इसके अलावा इयरबड्स भी बड़े है, जिस पर कंपनी का लोगों बना हुआ है। इयरफोन की डिजाइन काफी अच्छी है, हालांकि फिलहाल यह मात्र ब्लैक कलर में उपलब्ध है। बॉक्स में इयरबड्ज के साथ सी टाइप का चार्जिंग भी दिया गया है।

3 तरह से किया जा सकेगा इस्तेमाल मोटोरोला ना हाल ही में अपने नए इयरफोन Moto Tech Trix 3-1 बाजार में लॉन्च किया है। यह इयरफोन खास इसलिए है क्योंकि यह वायरलेस होने के साथ साथ वायर से कनेक्ट भी ही सकता है। वायरलेस इयरफोन के आने के बाद कईयों को यह डर लगा रहता

Related Articles