News Narmadanchal
मोदी और योगी के पोस्टर पर पोती कालिख, राहुल और प्रियंका के रोके जाने पर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

मोदी और योगी के पोस्टर पर पोती कालिख, राहुल और प्रियंका के रोके जाने पर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

नरसिंहपुर। उत्तर प्रदेश के हाथरस में मासूम बच्ची के साथ हैवानियत और फिर उसकी हत्या के बाद प्रशासन की निरंकुशता के खिलाफ राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा को हाथरस जाने से रोकने उन पर लाठीचार्ज करने और गिरफ्तार करने के विरोध में नरसिंहपुर के सुभाष पार्क में कांग्रेसियों द्वारा विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन करते हुए केंद्र की मोदी सरकार और योगी सरकार पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री आदित्य योगी नाथ के पोस्टर पर कालिख पोत कर उनके पोस्टरों को आग के हवाले किया गया।

इसके साथ ही मोदी और योगी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई युवा कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष रोहित पटेल ने काला दिवस बताते हुए कहा कि- एक ओर बच्चियों के साथ अपराध हो रहे हैं और योगी सरकार उन अपराधियों को दबाने की कोशिश कर रही है। आधी रात के वक्त बच्ची के सब कुछ इस तरह परिवारजनों की बिना अनुमति के उसका अंतिम संस्कार किया गया। यह सरकार के निरंकुशता को दर्शाता है। वही आज परिजनों से मिलने के लिए जा रहे राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा के खिलाफ जिस तरह 144 का हवाला देते हुए उन्हें गिरफ्तार कर उनके ऊपर लाठीचार्ज किया गया। यह बर्बरता पूर्व कृत्य है और इसका विरोध स्वरूप हमने मोदी और योगी के चेहरे पर काले होती है।

वहीं कांग्रेस के जिला अध्यक्ष मैथिलीशरण तिवारी ने कहा कि- लोकतंत्र में सबको अपनी बात कहने का हक है लेकिन केंद्र की मोदी सरकार और योगी सरकार आम जनता की आवाज को दबाने में जुटी हुई है। राहुल गांधी शांतिपूर्ण तरीके से बच्ची के परिवार से मिलने जा रहे हो लेकिन जिस तरह उन्हें रोका गया और उनके साथ लाठीचार्ज किया गया। यह सरकार का तानाशाही रवैया है और इसी के विरोध स्वरूप आज हमने यह प्रदर्शन किया है और सरकार को यह जताने की कोशिश की है कि सरकार की तानाशाही ज्यादा दिनों तक नहीं चलेगी और सरकार के कृत्यों को अब आम जनता भी समझने लगी है। 

कांग्रेसियों ने प्रदर्शन करते हुए केंद्र की मोदी सरकार और योगी सरकार पर अपनी नाराजगी जाहिर की। पढ़िए पूरी खबर-[#item_full_content]

Related Articles