News Narmadanchal
मोबाइल एप्लीकेशन पर लोन लेना पड़ा महंगा

मोबाइल एप्लीकेशन पर लोन लेना पड़ा महंगा

लोन देने वाली कंपनी की ओर से रिश्तेदारों को भी मिल रही धमकी

कई फायनान्स कंपनियों ने अब मोबाइल एप के माध्यम से लोन देना शुरू किया है। जुआ की ऑनलाइन एप्लीकेशन के बाद लोन देने वाली एप्लीकेशन भी मोबाइल पर उपलब्ध है। मोबाइल एप्लीकेशन के माध्यम से लोन देने के बाद पैसों की वसूली के लिए एक महिला को और उसके रिश्तेदारों को धमकी दिए जाने की शिकायत उवारसद पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई गई है।

इस महिला ने लोन के लिए रेफरेंस के तौर पर अपने संबंधी और दोस्तों के नाम दिए थे। जिसके आधार पर फाइनेंस कंपनी ने रिश्तेदारों को भी फोन करके धमकी दे रही थी। उवारसद गांव में स्नेहा प्रदीप दुबे ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में बताया गया है कि डेढ़ महीने पर एप्लीकेशन के माध्यम से 122725 रूपए का लोन लिया था। उन्होंने कुछ समय में लोन की रकम भी थोड़ी बहुत भर दी थी। इस दौरान लोन की समय सीमा बीत गई।

इसके बाद स्नेहा ने अपने जिन परिवार जनों का नंबर दिया था। लोन कंपनी सभी को फोन कर रही थी साथ में ही इस कंपनी ने स्नेहा और उसके परिचितों का एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर स्नेहा ने लोन ली थी ऐसे डॉक्यूमेंट रख दिए। साथ ही यदि पैसे नहीं भरे तो खराब हालत कर देने की धमकी दी थी। इसके आधार पर नेहा ने धमकी, गाली गलौज और परेशान करने की शिकायत पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई है।

लोन देने वाली कंपनी की ओर से रिश्तेदारों को भी मिल रही धमकी कई फायनान्स कंपनियों ने अब मोबाइल एप के माध्यम से लोन देना शुरू किया है। जुआ की ऑनलाइन एप्लीकेशन के बाद लोन देने वाली एप्लीकेशन भी मोबाइल पर उपलब्ध है। मोबाइल एप्लीकेशन के माध्यम से लोन देने के बाद पैसों की वसूली

Related Articles