News Narmadanchal
यमुनानगर : राजमिस्त्री की बेरहमी से गला रेतकर कर दी हत्या

यमुनानगर : राजमिस्त्री की बेरहमी से गला रेतकर कर दी हत्या

यमुनानगर के जगाधरी हुडk सेक्टर-18 के नजदीक सड़क किनारे पड़ा मृतक का शव व जांच करती पुलिस।

यमुनानगर के जगाधरी हुडk सेक्टर-18 के नजदीक सड़क किनारे पड़ा मृतक का शव व जांच करती पुलिस।

हरिभूमि न्यूज : यमुनानगर

राजमिस्त्री का काम करने वाले एक व्यक्ति की किसी ने बीती रात गला रेतकर बेरहमी से हत्या (killing) कर दी। मृतक का शव शुक्रवार सुबह जगाधरी के हुडा सेक्टर-18 के नजदीक नवनिर्माणाधीन सड़क किनारे पड़ा हुआ मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अज्ञात के खिलाफ हत्या के आरोप में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार सुबह पुलिस को सूचना मिली थी कि जगाधरी के हुडा सेक्टर-18 के नजदीक निर्माणाधीन सड़क किनारे एक अधेड़ व्यक्ति का शव खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल, पुलिस की अपराध अन्वेषण शाखा की टीम, फरकपुर पुलिस व सीआईए-टू की टीम मौके पर पहुंची और जांच की। इस दौरान मौके पर फोरेंसिक टीम ने भी पहुंचकर जांच की।

जांच के दौरान मृतक की पहचान गांव कांसली निवासी अर्जुन (50) के रुप में हुई। मृतक की गर्दन पर तेजधार हथियार से वार किया गया था। तलाशी के दौरान मृतक की जेब से साढ़े तेरह हजार रुपये और उसका मोबाइल फोन मिला। वहीं, कुछ ही दूरी पर पड़ी हुई मृतक की साइकिल बरामद हुई। मौके पर मृतक के बेटे शंटी ने बताया कि उसका पिता अर्जुन राजमिस्त्री का काम करता था। उसके पिता ने करीब सत्रह साल पहले एक महिला से कोर्ट मैरिज की थी। वह कभी-कभी घर आता था। उसकी हत्या की सूचना भी उन्हें फोन पर मिली।

मामले कीगहनता से हो रही है जांच

पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस की कई टीमें जांच में लगी हैं। मामले की गुत्थी जल्द सुलझा ली जाएगी। 

मृतक का शव शुक्रवार सुबह जगाधरी के हुडा सेक्टर-18 के नजदीक नवनिर्माणाधीन सड़क किनारे पड़ा हुआ मिला। पुलिस ने शव (Dead Body) को कब्जे में लेकर अज्ञात के खिलाफ हत्या के आरोप में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Related Articles