News Narmadanchal
यह पढ़कर आप को भी मछली पकड़ने का मन होने लगेगा

यह पढ़कर आप को भी मछली पकड़ने का मन होने लगेगा

बंगाल की एक महिला को एक मछली ने बना दिया लखपति

कहते हैं कि उपरवाला जब भी देता है तो छप्पर फाड़ कर देता है। इस घटना में भी कुछ ऐसा ही हुआ है। बंगाल में रहने वाले इस महिला की किस्मत रातों-रात चमक गई है। जी हां, यह बात सच हैं। बंगाल की इस वृद्ध महिला ने शनिवार को एक मछली पकड़ी इसे बेचने पर 3 लाख रूपए मिले।

मिली जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल के 24 परगना जिले के सुंदरवन क्षेत्र में सागरदीप में पुष्पा कर नाम की एक वृद्ध महिला रहती है। उसने शनिवार को नदी में से 52 किलो की एक मछली पकड़ी। इस मछली को बाजार में बेचने पर उसे प्रति किलो 6200 रूपए मिले थे। महिला को मछली के कुल तीन लाख रुपए मिले थे।

महिला का कहना है कि उसने तो कभी सपने में भी इतनी रकम के लिए सोचा नहीं था। गांव के लोगों का कहना है कि इतनी विशाल मछली शायद किसी जहाज से टकराकर मर गई है। पुष्पा कर जब मछली पकड़ने गई तो उसने एक विशालकाय मछली को सतह पर तैरते देखा और पानी में कूद पड़ी।

बड़ी मेहनत के बाद मछली को लेकर किनारे पहुंची। यह मछली सड़ने लगी थी और उसका शरीर रब्बर जैसा हो गया था। भले ही यह खाने के लिए उपयोगी नहीं थी परंतु अन्य कई कार्यो के लिए यह मछली उपयोगी साबित हो सकती है। यह मछली लोगों में कौतूहल का विषय बनी थी।

बंगाल की एक महिला को एक मछली ने बना दिया लखपति कहते हैं कि उपरवाला जब भी देता है तो छप्पर फाड़ कर देता है। इस घटना में भी कुछ ऐसा ही हुआ है। बंगाल में रहने वाले इस महिला की किस्मत रातों-रात चमक गई है। जी हां, यह बात सच हैं। बंगाल की इस

Related Articles