News Narmadanchal
यूपीः CM योगी ने किया ऐलान, प्रतापगढ़ हादसे में मृतकों के परिजनों को मिलेगा 2-2 लाख का मुआवजा

यूपीः CM योगी ने किया ऐलान, प्रतापगढ़ हादसे में मृतकों के परिजनों को मिलेगा 2-2 लाख का मुआवजा

प्रतापगढ़ हादसे में मृतकों के परिजनों को मिलेगा 2-2 लाख का मुआवजा

प्रतापगढ़ हादसे में मृतकों के परिजनों को मिलेगा 2-2 लाख का मुआवजा

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में भीषण सड़क हादसे में 14 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। योगी सरकार ने मृतकों के परिजनों को सहायता मुहैया कराने का फैसला किया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतक के परिजनों को 2-2 लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की, जिन्होंने प्रतापगढ़ सड़क दुर्घटना में अपनी जान गंवा दी।

इसके पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर प्रतापगढ़ सड़क दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया। साथ ही उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर पहुंचने और पीड़ितों को हर संभव सहायता प्रदान करने का निर्देश दिया है। सीएम कार्यालय की ओर से इस बात की जानकारी दी गई।

गौरतलब है कि आज सुबह प्रतापगढ़ में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। देर रात बाराती नबाबगंज थाना इलाके के शेखपुर गांव से अपने घर वापस लौट रहे थे। इस दौरान बोलेरो कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई। जिसमें 6 बच्चे शामिल है।

यह हादसा मानिकपुर थाना के देशराज इनारा में हुआ है। हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर बोलेरो गाड़ी को गैस-कटर से काटा। इसके बाद सभी 14 लोगों के शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में बोलेरो चालक को नींद लगने के कारण ये हादास हुआ है। हालांकि अभी तक इस पर साफ नहीं हो पाया है।  

उत्तर प्रदेश के भीषण सड़क हादसे में 14 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। योगी सरकार ने इन मृतकों के परिजनों को सहायता मुहैया कराने का फैसला किया है।[#item_full_content]

Related Articles