News Narmadanchal
यूपी: सिद्धार्थनगर में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के छह लोगों की मौत, तीन घायल

यूपी: सिद्धार्थनगर में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के छह लोगों की मौत, तीन घायल

सिद्धार्थनगर में भीषण सड़क हादसा

सिद्धार्थनगर में भीषण सड़क हादसा

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में एक भीषण सड़क हादसे की घटना सामने आई है। इस हादसे में एक ही परिवार के छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। यह घटना जिले के मधुबनी गांव के पास हुई है।

घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। जहां कार में फंसे परिवार के सभी लोगों को बाहर निकाला गया। जिसमें से छह लोगों की मौत हो चुकी थी। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसे मौके पर अस्पताल ले जाया गया।

अस्पताल में सभी घायलों का इलाज का चल रहा है। उधर, घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर सभी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले को लेकर सिद्धार्थनगर के एसपी राम त्रिपाठी ने कहा कि एक कार पुल के पास दुर्घटना के कारण दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, सभी परिवार एक कार से मुंडन के लिए बिहार जा रहा था। इस दौरान कार पुल के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। 

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में एक कार पुल के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।[#item_full_content]

Related Articles