News Narmadanchal
योगी सरकार ने धारा-370 पर कांग्रेस को घेरा, बोले- गुपकार गठबंधन पर पार्टी की नियत कुछ और करती है साबित

योगी सरकार ने धारा-370 पर कांग्रेस को घेरा, बोले- गुपकार गठबंधन पर पार्टी की नियत कुछ और करती है साबित

योगी सरकार ने धारा-370 पर कांग्रेस को घेरा

योगी सरकार ने धारा-370 पर कांग्रेस को घेरा

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अनुच्छेद 370 को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। इतना ही नहीं जम्मू कश्मीर में गुपकार गठबंधन पर भी कांग्रेस को घेरा है। योगी सरकार ने कहा कि जम्मू कश्मीर में कांग्रेस का दोहरा मापदंड का खेल चल रहा था, जिस पर पर्दा उठ चुका है।

इस दोहरे नीति को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कांग्रेस अपनी पार्टी को ताकतवर बनाने के लिए आतंकवाद और अलगाववाद में शामिल लोगों के साथ हाथ मिला रही है। योगी सरकार ने कहा कि ऐसे लोगों को प्रोत्साहित करके कांग्रेस राष्ट्रीय एकता और अखंडता के साथ खिलवाड़ कर रही है।

उन्होंने कहा कि गुपकार बैठकों में जम्मू-कश्मीर कांग्रेस नेताओं की उपस्थिति यह साबित करती है कि कांग्रेस के नेता दिल्ली में कुछ कहते हैं और कश्मीर में कुछ और करते हैं। इसलिए कांग्रेस को गुपकार गठबंधन पर पार्टी का रुख साफ करना होगा।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस की बदलते हरकत को देखते हुए देश अनुच्छेद 370 पर कांग्रेस से स्पष्टता चाहता है। उम्मीद करता हूं कि कांग्रेस इस पर अपना जवाब जरूर देगी। इसके अलावा योगी सरकार ने एक भारत, श्रेष्ठ भारत’ की अवधारणा को नहीं बनने देने के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है। 

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जम्मू कश्मीर में कांग्रेस का दोहरा मापदंड उजागर हो गया है। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कांग्रेस किस तरह से राष्ट्रीय एकता और अखंडता के साथ खिलवाड़ कर रही है।

Related Articles