News Narmadanchal

रतलाम : IPL का सट्टा पकड़ा, गेस्ट हाउस से 7 गिरफ्तार

रतलाम। पुलिस ने फिर दबिश देकर एक गेस्ट हाउस से आईपीएल सट्टा पकड़ा। पहले भी यहां से पुलिस ने क्रिकेट मैच में सट्टा लगाने वालों को पकड़ा था। पुलिस ने क्रिकेट सट्टा पकड़कर पांच मोबाइल व डायरी जब्त की है। आरोपियों के खिलाफ पब्लिक गेम्बलिंग एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी के निर्देश पर आईपीएल क्रिकेट सट्टा की धरपकड़ के लिए विशेष कार्रवाई की जा रही है। इसी के चलते रात में पुलिस को स्टेशन रोड स्थित नीलम गेस्ट हाउस कमरा नंबर दो पर क्रिकेट सट्टा संचालित होने की सूचना मिली।

इस सूचना पर थाना पुलिस ने दबिश दी। पुलिस नीलम गेस्ट हाउस के कमरा नंबर दो पर पहुंची तो वहां मुंबई इंडियन व किंग्स इलेवन आईपीएल क्रिकेट का सट्टा मोबाइल पर उतारते पाया। पुलिस ने क्रिकेट सट्टे के मामले में फ्रीगंज के राकेश नामक युवक को पकड़ा।

पुलिस ने कमरे से एलईडी टीवी, दो रिमोट, सेटअप बॉक्स, मोबाइल सहित अठारह हजार नगदी जब्त किया है। पुलिस ने इस मामले में राकेश सहित मंगलेश, विशाल, दर्शन व अनवर नामक युवक के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

उधर, जावरा औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस ने भी आईपीएल क्रिकेट का सट्टा पकड़ा है। पहाडिया रोड स्थित खेत पर सट्टा कर रहे युवक को पुलिस ने पकड़ा है। पुलिस ने पांच मोबाइल, डायरी सहित पेन जब्त किया है। जावरा थाना पुलिस ने इस मामले में मनीष व पुष्पराज नामक युवक के खिलाफ पब्लिक गेम्बलिंग एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया है। 

पुलिस ने क्रिकेट सट्टा पकड़कर पांच मोबाइल व डायरी जब्त किया। पढ़िए पूरी खबर-[#item_full_content]

Related Articles