News Narmadanchal

रमदहा वाटरफॉल में पिकनिक मनाने आए एमपी के युवक की डूबकर मौत

कोरिया. जिला के भरतपुर में रमदहा वाटरफॉल में पिकनिक मनाने आए एक मध्यप्रदेश के युवक की डूबकर मौत हो गई है। स्थानीय पुलिस बल और रेस्क्यू टीम लाश बरामद करने के लिए कल रात तक लगातार प्रयास में जुटी रही, लेकिन युवक का शव आज घटना के तीसरे दिन अपने आप 2 पत्थरों के बीच फसी हुई बरामद हुई।

जानकारी के अनुसार शनिवार को मध्यप्रदेश के केशवाही से 6 युवक पिकनिक मनाने के लिए भरतपुर विकासखंड के ग्राम बेनीपुरा स्थित रमदहा वाटरफाल में आए हुए थे। लगभग शाम 4 बजे के करीब नहाने के दौरान नाबालिक सौरभ पिता कमलेश सिंह ग्राम बचवार थाना जैतपुर की डूबने से मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद कोटाडोल पुलिस मौके पर पहुंच कर घटना का जायजा लिया। घटना देर शाम होने की वजह से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू नहीं हो पाया था। जिला प्रशासन को सूचना मिलने पर सुबह करीब 11 बजे रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच अपरशन शुरू किया गया।

वहीं रात से लगातार बारिश होने की वजह से रेस्क्यू ऑपरेशन में भी बाधा हो रहा है, लेकिन फिर भी टीम पूरी तरह से मुसतेदी से लगी हुई है। लेकिन दूसरे दिन भी शव बरामद नहीं हो पाया है। वहीं परिजन भी मौके पर पहुंच चुके हैं और रो रो कर बेहाल था। ग्रामीणों का कहना है कि सेल्फी लेने के दौरान नाबालिक का पैर फिसल गया था और वह गिर पड़ा और डूब गया। फिलहाल घटना के तीसरे दिन मृत युवक का शव अपने आप 2 पत्थरों के बीच फसी हुई बरामद हुई।

जिला के भरतपुर में रमदहा वाटरफॉल में पिकनिक मनाने आए एक मध्यप्रदेश के युवक की डूबकर मौत हो गई है। स्थानीय पुलिस बल और रेस्क्यू टीम लाश बरामद करने के लिए कल रात तक लगातार प्रयास में जुटी रही, लेकिन युवक का शव आज घटना के तीसरे दिन अपने आप 2 पत्थरों के बीच फसी हुई बरामद हुई।

Related Articles