News Narmadanchal

राजनीति में नहीं आना चाहते हैं सोनू सूद

मुंबई — बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद का कहना है कि वह राजनीति में नहीं आना चाहते हैं। सोनू सूद कोरोना महामारी के दौरान किए गए अपने कार्यों के चलते गरीबों के मसीहा बनकर उभरे हैं। सोनू ने लॉकडाउन के शुरुआती दौर में प्रवासी श्रमिकों को उनके घर तक पहुंचाने के लिए परिवहन की सुविधा उपलब्ध कराई थी। सोनू अब भी लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। राजनीति में आने के बारे में पूछे जाने पर सोनू सूद ने कहा कि उनकी राजनीति में प्रवेश करने की कोई योजना नहीं है।

सोनू सूद ने कहा कि एक अभिनेता के रूप में मेरे हाथ भरे हुए हैं। इसके अलावा मैं बहुत से चैरिटी का काम कर रहा हूं, जिसमें बहुत ध्यान और समय लगता है। इसलिए, अभी राजनीति की जगह कहीं नहीं है। मुझे इसकी जानकारी नहीं है कि आज से 10 साल बाद नियति ने मेरे लिए क्या लिखा है। मुझे बहुत आगे जाना है। अभी भी मुझे बहुत सारी चीजें करनी हैं, जो मैं करना चाहता हूं। मैंने किसी भी पार्टी से पूछकर या सलाह लेकर लोगों की मदद नहीं की, मैंने ये सब अपने इच्छा से लोगों की मदद की है।

The post राजनीति में नहीं आना चाहते हैं सोनू सूद appeared first on Divya Himachal.

मुंबई — बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद का कहना है कि वह राजनीति में नहीं आना चाहते हैं। सोनू सूद कोरोना महामारी के दौरान किए गए अपने कार्यों के चलते गरीबों के मसीहा बनकर उभरे हैं। सोनू ने लॉकडाउन के शुरुआती दौर में प्रवासी श्रमिकों को उनके घर तक पहुंचाने के लिए परिवहन की सुविधा उपलब्ध कराई थी। सोनू अब भी लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं ….
The post राजनीति में नहीं आना चाहते हैं सोनू सूद appeared first on Divya Himachal.

Related Articles