News Narmadanchal

राज्यमंत्री अनूप धानक ने हर गांव की सूरत बदलने के लिए क्या लिया फैसला, पढ़ें आगे

चंडीगढ़

हरियाणा के पुरातत्व-संग्रहालय एवं श्रम-रोजगार राज्यमंत्री अनूप धानक ने कहा कि नागरिकों को सभी मूलभूत सुविधाएं मुहैया करवाना सरकार की प्राथमिकता (Priority) है। किसी भी गांव के सामुदायिक भवन, चौपाल व गलियों को अधूरा नहीं रहने दिया जाएगा।

मंत्री अनूप धानक ने आज जिला हिसार के गांव राजली में तीन गलियों, खेल स्टेडियम (Sports stadium) के मुख्य द्वार और दो जिम का उदघाटन किया। इस मौके पर अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि विकास कार्यों की दृष्टि से सभी क्षेत्रों का सर्वांगीण विकास करवाया जा रहा है।

हरियाणा सरकार हर वर्ग को साथ लेकर चल रही है। समाज के गरीब वर्ग के विकास के लिए निरंतर कार्य किये जा रहे हैं। ऐसे वर्ग के लोगों के लिए योजनाएं लागू करने के साथ-साथ यह भी सुनिश्चित किया जा रहा है कि सरकारी योजनाओं का लाभ वास्तविक जरूरतमंदों तक पहुंचे।

इस अवसर पर राज्यमंत्री श्री अनूप धानक ने गांव राजली की चौपाल में ग्रामवासियों की समस्याएं भी सुनीं और उन्हें हल करने की दिशा में मौके पर उपस्थित अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि ग्रामीणों की सभी मांगों को प्राथमिकता के आधार पर पूरा करवाया जाएगा। 

मंत्री अनूप धानक ने आज जिला हिसार (Hisar) के गांव राजली में तीन गलियों, खेल स्टेडियम के मुख्य द्वार और दो जिम (gym) का उदघाटन किया। इस मौके पर अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि विकास कार्यों की दृष्टि से सभी क्षेत्रों का सर्वांगीण विकास करवाया जा रहा है।

Related Articles