News Narmadanchal
राहुल गांधी ने शायराना अंदाज में मोदी सरकार पर कसा तंज, ट्वीट कर लिखा- सरकारी कर्मचारियों की हालत पस्त-पूँजीपति ‘मित्र’ मुनाफ़ा कमाने में मस्त

राहुल गांधी ने शायराना अंदाज में मोदी सरकार पर कसा तंज, ट्वीट कर लिखा- सरकारी कर्मचारियों की हालत पस्त-पूँजीपति ‘मित्र’ मुनाफ़ा कमाने में मस्त

राहुल गांधी, फ़ोटो फ़ाइल

राहुल गांधी, फ़ोटो फ़ाइल

एक बार फिर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने आज ट्वीट कर पूंजीपति मित्रों को मुनाफा पहुंचे का आरोप लगाया है। साथ ही देश में बढ़ती महंगाई को लेकर भी तंज सका है।

राहुल गांधी ने शायराना अंदाज में लिखा कि खाद्य पदार्थ का महंगाई दर 11.1 फीसदी पार! लेकिन मोदी सरकार सेंट्रल पीएसयू कर्मचारियों का डीए बढ़ाने की बजाय फ्रीज कर रही है। सरकारी कर्मचारियों की हालत पस्त, पूँजीपति ‘मित्र’ मुनाफ़ा कमाने में मस्त!

इससे पहले भी देश में बढ़ती महंगाई को लेकर राहुल गांधी ने एक चार्ट शेयर किया था। जिसमें कोरोना, जीडीपी दर को दिखाया गया था। इस चार्ट में उन्होंने कोरोना मृत्यु दर और जीडीपी के आंकड़ों पर सरकार को उकसाया है। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा साझा किए गए चार्ट में भारत का जीडीपी 10.3 प्रतिशत थी। जबकि पाकिस्तान की जीडीपी 0.4 प्रतिशत थी।। बांग्लादेश जीडीपी विकास दर में 3.8 प्रतिशत की जीडीपी वृद्धि दर के साथ नंबर एक पर है। इसके बाद म्यांमार की जीडीपी वृद्धि दर 2.0 प्रतिशत, चीन की जीडीपी वृद्धि दर 1.9 प्रतिशत है।

कुछ समय पहले राहुल गांधी ने मनरेगा और श्रमिकों के साथ सरकार पर हमला किया था। राहुल गांधी ने ट्वीट किया था कि तुगलकी लॉकडाउन ने करोड़ों कार्यकर्ताओं को सड़क पर ला दिया। तब उनके एकमात्र समर्थन ने मनरेगा की कमाई को बैंक से निकालना मुश्किल बना दिया। सिर्फ एक चीज है मोदी सरकार, गरीबों के अधिकारों को कुचला जा रहा है।

एक बार फिर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने आज ट्वीट कर पूंजीपति मित्रों को मुनाफा पहुंचे का आरोप लगाया है।

Related Articles