News Narmadanchal
राहुल गांधी बोले, देश में इस हफ्ते हो जाएंगे 50 लाख कोरोना केस, पीएम मोर के साथ व्यस्त

राहुल गांधी बोले, देश में इस हफ्ते हो जाएंगे 50 लाख कोरोना केस, पीएम मोर के साथ व्यस्त

राहुल गांधी, फ़ोटो फ़ाइल

भारत में लगातार कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं। ऐसे में एक बार फिर कांग्रेस नेता ने सोमवार को देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना केस को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा है कि आत्मनिर्भर बनिए और खुद ही अपनी जान बचा लीजिए। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि कोरोना संक्रमण के आंकड़ें इस हफ़्ते 50 लाख और ऐक्टिव केस 10 लाख पार हो जाएंगे। अनियोजित लॉकडाउन एक व्यक्ति के अहंकार की देन है जिससे कोरोना देशभर में फैल गया। मोदी सरकार ने कहा आत्मनिर्भर बनिए यानि अपनी जान ख़ुद ही बचा लीजिए क्योंकि पीएम मोर के साथ व्यस्त हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार को देश में बढ़ते कोरोना मामले और चीन के साथ सीमा विवाद को लेकर घेर रहे हैं। इससे पहले भी राहुल गांधी ने अपने ट्विटर एकाउंट से कई ट्वीट और वीडियो जारी कर लॉकडाउन को फेल बताया और इसी वजह से कोरोना केस, अर्थव्यवस्था चौपट होने की बात कही थी।

यदि कोरोना केस की बात करें तो भारत में बीते कई दिनों से कोरोना वायरस के 90 हजार से 1 लाख के बीच मामले आ रहे हैं। यह भारत में आ रहे मामले दुनिया में सबसे ज्यादा हैं। इतना ही नहीं, भारत में बीते कई दिनों से कोरोनावायरस की वजह से एक हजार से ज्यादा लोगों की जान जा रही है।

स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के द्वारा आज जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक, देश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 92,071 नए केस सामने आये हैं। और एक दिन में 1136 लोगों की मौत हुई है। इसी के साथ भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 48,46,428 हो गयी है। जिसमें 9,86,598 मामले एक्टिव हैं। जबकि, 37,80,108 मरीज इस खतरनाक वायरस को मात देकर ठीक हो चुके हैं। वहीं, कोरोना वायरस महामारी से भारत में अब तक 79,722 लोगों की मौत हो चुकी है। 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार को देश में बढ़ते कोरोना मामले और चीन के साथ सीमा विवाद को लेकर घेर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *