News Narmadanchal
राहुल गांधी बोले पूरे देश को धकेला जा रहा, मुझे थोड़ा सा धक्का लग गया तो क्या बड़ी बात है

राहुल गांधी बोले पूरे देश को धकेला जा रहा, मुझे थोड़ा सा धक्का लग गया तो क्या बड़ी बात है

राहुल गांधी, फ़ोटो फ़ाइल

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को पंजाब के पटियाला में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हाथरस जाते हुए हुई धक्का-मुक्की पर बयान दिया है। राहुल गांधी ने कहा कि पूरे देश को धकेला जा रहा है, मारा जा रहा है, पीटा जा रहा है। मुझे थोड़ा सा धक्का लग गया तो क्या बड़ी बात है। ऐसी सरकार है अगर हम खड़े होंगे तो धक्का लगेगा, लाठी लगेगी…ठीक है खा लेंगे धक्का क्या बड़ी बात है।

इसके अलावा राहुल गांधी ने आगे कहा कि ये जो कानून प्रधानमंत्री जी ने बनाए हैं, ये खेती के मौजूदा ढांचे, खाद्य सुरक्षा के मौजूदा ढांचे को नष्ट करने का तरीका है। ये किसानों पर आक्रमण है और इस आक्रमण को हम रोकेंगे और इन कानूनों के खिलाफ हम लड़ेंगे। 

मैं आज जो कहूंगा उसका भी मजाक उड़ाया जाएगा लेकिन 6 महीने बाद लोगों को समझ में आएगा। ये देश अपने युवाओं को रोज़गार नहीं दे पाएगा, नरेंद्र मोदी ने ढांचा तोड़ दिया है। अब नरेंद्र मोदी खेती के ढांचे को तोड़ने जा रहे हैं, अगर खेती के ढांचे को तोड़ दिया तो एक तरफ रोज़गार नहीं मिलेगा और दूसरी तरफ भोजन नहीं मिलेगा।

राहुल गांधी ने आगे कहा, मेरे ट्रैक्टर पर कुशन लगा था तो नैरेटिव बदलने की कोशिश हुई, लेकिन पीएम ने 8000 करोड़ का जहाज अपने लिए खरीदा, उसमें बैठने के लिए कुशन नहीं 50 पलंग होंगे, उस पर कोई बात नहीं। 

राहुल गांधी ने कहा कि पूरे देश को धकेला जा रहा है, मारा जा रहा है, पीटा जा रहा है। मुझे थोड़ा सा धक्का लग गया तो क्या बड़ी बात है।

Related Articles