News Narmadanchal
रितुराज गायकवाड़ ने खेली आईपीएल करियर का बेस्ट पारी

रितुराज गायकवाड़ ने खेली आईपीएल करियर का बेस्ट पारी

नई दिल्ली, बिच्छू डॉट कॉम।

चेन्नई सुपर किंग्स को इस तरह की जीत की दरकार पहले ही थी, लेकिन ये आरसीबी के खिलाफ हुआ जब बाजी हाथ से निकल चुकी है। हालांकि अब सीएसके हर मैच में सम्मान की लड़ाई के लिए ही मैदान पर उतरेगी और आरसीबी के खिलाफ भी सम्मान की लड़ाई में एम एस धौनी की टीम को जीत मिली। सीएसके को जीत दिलाने में टीम के युवा ओपनर बल्लेबाज रितुराज गायकवाड़ ने बड़ी भूमिका निभाई। रितुराज गायकवाड़ ने इस मुकाबले में आरसीबी के खिलाफ 51 मैचों में नाबाद 65 रन की पारी खेली। इस पारी के दौरान उन्होंने 4 चौके व 3 छक्के लगाए। आरसीबी के खिलाफ खेली गई उनकी ये पारी इस लीग की उनकी सबसे बेस्ट पारी भी साबित हुई। इस मैच में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए विराट कोहली की अर्धशतकीय पारी के दम पर 20 ओवर में 6 विकेट पर 145 रन बनाए और जीत के लिए सीएसके को 146 रन का लक्ष्य दिया। सीएसके की तरफ से इस मैच में ओपनिंग करने के लिए रितुराज गायकवाड़ और फॉफ डुप्लेसिस मैदान पर उतरे। डुप्लेसिस ने तेज 25 रन बनाए और आउट हो गए। वहीं अंबाती रायुडू ने 39 रन का योगदान दिया, लेकिन इसके बाद रितुराज ने कप्तान एम एस धौनी के साथ मिलकर अपनी टीम को 8 विकेट से जीत दिला दी। धौनी ने तीन चौकों की मदद से नाबाद 19 रन की पारी खेली।
सीएसके का ये इस सीजन का 12वां मुकाबला था और इन मैचों में ये उनकी चौथी जीत रही। एम एस की कप्तानी में अब इस टीम के 8 अंक हैं और ये अंकतालिका में सातवें स्थान पर पहुंच गई है। हालांकि प्लेऑफ में पहुंचने का सीएसके की उम्मीद लगभग खत्म हो चुकी है। अब सीएसके को दो लीग मुकाबले और खेलने हैं, लेकिन उन मैचों में जीत मिलने के बावजूद भी अंतिम चार में इस टीम का पहुंचना संभव नहीं लग रहा है।

The post रितुराज गायकवाड़ ने खेली आईपीएल करियर का बेस्ट पारी appeared first on Bichhu.com.

नई दिल्ली, बिच्छू डॉट कॉम। चेन्नई सुपर किंग्स को इस तरह की जीत की दरकार पहले ही थी, लेकिन ये आरसीबी के खिलाफ हुआ जब बाजी हाथ से निकल चुकी है। हालांकि अब सीएसके हर मैच में सम्मान की लड़ाई के लिए ही मैदान पर उतरेगी और आरसीबी के खिलाफ भी सम्मान की लड़ाई में
The post रितुराज गायकवाड़ ने खेली आईपीएल करियर का बेस्ट पारी appeared first on Bichhu.com.

Related Articles