News Narmadanchal

रिश्तेदार के घर से लौटकर नाबालिग ने फांसी लगाकर जान दे दी !

mp03.in संवाददाता भोपाल 
। छोला मंदिर थाना इलाके में बुधवार की रात रिश्तेदार के घर से लौटकर  नाबालिग किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हालांकि मौके पर सुसाइड नोट नहीं मिलने से आत्महत्या के सही कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर पड़ताल शुरू कर दी है।
छोला मंदिर पुलिस के अनुसार शिवनगर फेस 3 निवासी चंचल पिता नारायण सिंह (17) इसी साल दसवीं कक्षा में सप्लीमेंट्री आने के बाद पढ़ाई छोड़ चुकी थी। जिसके बाद से ही तनाव में रहती थी। उसके परिवार में मां-पिता के अलावा एक छोटा भाई और दो बड़ी बहने हैं। दोनों बड़ी बहनों की शादी हो चुकी है। बुधवार को चंचल परिवार के साथ इमलिया थाना गुनगा क्षेत्र में रहने वाले करीबी रिशतेदार के घर गई थी। वहां से करीब 6 बजे शाम को लौटी थी। जिसके बाद में मां ने खाना बनाया और पूरे परिवार ने एक साथ खाना खाया। रात करीब आठ बजे उसके सो गए थे। मां भी अपने काम में व्यस्त थीं, जबकि भाई घर के बाहर था। रात करीब साढ़े नौ बजे परिजनों ने चंचल को उसके कमरे में फंदे पर लटका देखा। इसके बाद में तत्काल उसे फंदे से उतारकर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डाक्टरों ने चेक करने के बाद में उसे मृत घोषित कर दिया। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर पड़ताल शुरू कर दी है।
– गिरकर घायल वृद्ध ने दम तोड़ा
कोलार इलाके में स्थित कजलीखेड़ा में बीते 14 नवंबर को लक्षमीनारायण पुत्र दौलतराम (60)गिरकर घायल हो गए थे। हादसे के बाद से ही उनका उपचार अस्पताल में चल रहा था। जहां बुधवार रात को उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है।

The post रिश्तेदार के घर से लौटकर नाबालिग ने फांसी लगाकर जान दे दी ! first appeared on MP03.in.

mp03.in संवाददाता भोपाल  । छोला मंदिर थाना इलाके में बुधवार की रात रिश्तेदार के घर
The post रिश्तेदार के घर से लौटकर नाबालिग ने फांसी लगाकर जान दे दी ! first appeared on MP03.in.

Related Articles