News Narmadanchal
रीवा : डंडे से पीट-पीट कर पति-पत्नी की हत्या, मामूली विवाद में खूनी संघर्ष

रीवा : डंडे से पीट-पीट कर पति-पत्नी की हत्या, मामूली विवाद में खूनी संघर्ष

रीवा। पारिवारिक विवाद की मामूली से बात को लेकर लाठी डंडे से पीट-पीट कर पति-पत्नी की निर्मम हत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में सालों से जमीनी विवाद था लेकिन आज सिर्फ बिजली के खंभे में तार लगाने को लेकर हुए विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया। हत्या में शामिल 4 आरोपियों को पुलिस हिरासत में ले लिया है, जबकि 2 आरोपी फरार है। हत्या के बाद गांव में तनाव का माहौल है, प्रशासन ने भारी पुलिस बल तैनात किया है।

दिल को दहला देने वाली यह वारदात रीवा शहर से 10 किलोमीटर दूर चोरहटा थाना क्षेत्र के दादर गांव की है। गांव में पाण्डेय परिवार का कई सालों से आपसी जमीनी विवाद चल रहा था। यह मामला पुलिस के साथ ही न्यायालय में विचाराधीन है जमीनी विवाद के चलते दोनों परिवार में अक्सर विवाद होते थे। शनिवार भी कुछ ऐसा ही हुआ राघवेंद्र पांडेय घर के सामने लगे बिजली के खंभे में कनेक्शन करवा रहे थे। लाइनमैन खंभे में चढ़ा तो आरोपियों ने उसे तार लगाने से मना कर दिया। इसी बात में विवाद हो गया और आरोपियों ने राघवेंद्र सहित उनकी पत्नी पर लाठी डंडे से हमला कर दिया। इस हमले में पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई।

वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जबकि 2 आरोपी मौके से फरार हो गए है। इनकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। घटना को लेकर भारी तनाव व्याप्त है, जिसके चलते घटनास्थल पर पुलिस बल तैनात किया गया है।

इस मामले में रीवा एसपी राकेश सिंह ने बताया कि पाण्डेय परिवार का जमीन को लेकर सालों से विवाद था, जिससे जमीन खाली पड़ी थी। लेकिन आज जो कुछ हुए उसने दो परिवारों के बीच मे बड़ी दरार बना दी, एक परिवार में मातम है तो दूसरा जेल की सलाखों तक पहुंच गया है। 

हत्या में शामिल 4 आरोपियों को पुलिस हिरासत में ले लिया है, जबकि 2 आरोपी फरार। पढ़िए पूरी खबर-[#item_full_content]

Related Articles