News Narmadanchal
रीवा : दोहरे हत्याकांड से आक्रोशित परिजनों ने किया चक्काजाम, पुलिसकर्मियों पर लापरवाही का आरोप

रीवा : दोहरे हत्याकांड से आक्रोशित परिजनों ने किया चक्काजाम, पुलिसकर्मियों पर लापरवाही का आरोप

रीवा। मध्यप्रदेश के रीवा जिले के चोरहटा थाना क्षेत्र अंतर्गत दादर गांव में हुए दोहरे हत्याकांड के विरोध में आज कार्यवाही की मांग को लेकर परिजनों ने चक्का जाम कर दिया। इस वजह से तकरीबन घंटे भर यातायात बाधित रहा। वही मामले को लेकर परिजनों ने चोरहटा थाना पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए स्टाफ को निलंबित करने की मांग की है।

दादर गांव में कल हुए दोहरे हत्याकांड पर कार्यवाही की मांग को लेकर आज परिजनों ने रीवा से बनकुईया जाने वाली मुख्य मार्ग में जाम लगाकर बाधित कर दिया, जिसके बाद तकरीबन घंटे भर बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने जाम खुलवाया। परिजनो की मांग है कि पुलिस के द्वारा हत्या में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए वहीं परिजनों ने पुलिस प्रशासन की कार्यवाही में भी लापरवाही का आरोप लगाया है।

परिजनों का कहना है कि पूर्व में भी तकरीबन 50 बार विवाद को लेकर थाने में शिकायत की जा चुकी है लेकिन पुलिस प्रशासन के द्वारा कभी इसे गंभीरता से नहीं लिया, जिसके कारण कल एक दंपत्ति को अपनी जान गंवानी पड़ी।

दरअसल कल मामूली विवाद को लेकर परिवार के लोगों ने ही एक दंपत्ति की तलवार और फरसे से वार कर जान ले ली। बताया जा रहा है कि पहले भी परिवार के लोगों से विवाद चल रहा था, जिसकी शिकायत भी कई बार थाने में की गई परंतु थाना पुलिस द्वारा मामले पर लापरवाही बरती गई जिसके कारण एक दंपत्ति की जान चली गई।

हालांकि मामले पर पुलिस के द्वारा नामजद किए गए 8 आरोपियों में से छह की गिरफ्तारी कर ली गई है। वहीं अभी भी दो अन्य आरोपी फरार बताए जा रहे हैं जिनकी तलाश की जा रही है। परिजनों ने मांग की है कि फरार आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की जाए। वहीं मामले में पुलिस पर लापरवाही के आरोप लगने के बाद वरिष्ठ अधिकारी कुछ भी कहने से बचते नजर आ रहे हैं। 

पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए स्टाफ को निलंबित करने की मांग। पढ़िए पूरी खबर-[#item_full_content]

Related Articles