News Narmadanchal

रुपए बांटते हुए भाजपा नेता की तस्वीर वायरल

कांग्रेस की चुनाव आयोग से की कार्रवाई की मांग

भोपाल, बिच्छू डॉट कॉम। मध्य प्रदेश में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक भारतीय जनता पार्टी नेता की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में बीजेपी नेता को रुपए के बंडलों के साथ देखा जा सकता है। वहीं, तस्वीर सामने आने के बाद कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर हो गई है. कांग्रेस का कहना है कि प्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल सिंह वोटरों के बीच रुपए बांट रहे हैं।
काग्रसे ने की चुनाव आयोग से शिकायत: कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने कहा कि चुनाव को प्रभावित करने के लिए मंत्री बिसाहूलाल सिंह नोट बांट रहे हैं। उन्होंने चुनाव आयोग से इस पूरे मामले को संज्ञान में लेकर कार्रवाई करने की मांग की है। साथ ही कांग्रेस पार्टी ने बिसाहूलाल सिंह को मंत्रिमंडल मंत्री पद से हटाने की मांग की है। कांग्रेस प्रवक्ता भूपेंद्र गुप्ता ने कहा है कि चुनाव आयोग को वायरल फोटो की पूरी निष्पक्ष जांच करा कर जरूरी कार्रवाई करना चाहिए। दरअसल, प्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल सिंह का एक फोटो वायरल हो रहा है, जिसमें मंत्री जी हाथ में 100 के नोट की गड्डी के साथ दिख रहे हैं। खास बात यह है कि वे सौ रुपए बांटते हुए नजर भी आ रहे हैं।
नरोत्तम मिश्रा का भी बयान सामने आया है: हालांकि, वायरल फोटो को लेकर प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का भी बयान सामने आया है। प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने वायरल फोटो को फेक करार दिया है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि कांग्रेस एडिटेड फोटो और वीडियो के सहारे नेताओं की छवि खराब करने की कोशिश में है. गृह मंत्री के मुताबिक, लंबे समय से राजनीति कर रहे और विधायक रह चुके मंत्री बिसाहूलाल सिंह की छवि साफ है, लेकिन उनकी छवि को खराब करने के लिए इस तरीके से एडिटेड फोटो बनाकर वायरल कराए जा रहे हैं. मंत्री बिसाहूलाल सिंह के वायरल फोटो को लेकर प्रदेश की सियासत चरम पर है, जिसके जल्द थमने के आसार नहीं हैं।

The post रुपए बांटते हुए भाजपा नेता की तस्वीर वायरल appeared first on Bichhu.com.

भोपाल, बिच्छू डॉट कॉम। मध्य प्रदेश में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक भारतीय जनता पार्टी नेता की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में बीजेपी नेता को रुपए के बंडलों के साथ देखा जा सकता है। वहीं, तस्वीर सामने आने के बाद कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर हो
The post रुपए बांटते हुए भाजपा नेता की तस्वीर वायरल appeared first on Bichhu.com.

Related Articles