News Narmadanchal
रेवाड़ी में आईपीएल पर सट्टा लगाते तीन लोग गिरफ्तार

रेवाड़ी में आईपीएल पर सट्टा लगाते तीन लोग गिरफ्तार

गिरफ्तार आरोपित।

 हरियाणा पुलिस (Haryana Police)  ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाने के आरोप में रेवाड़ी जिले से तीन लोगों को 5,71,900 रुपये की नगदी व अन्य सामान सहित गिरफ्तार किया है।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि सीआईए टीम को गुप्तचर द्वारा सूचना मिली थी कि मनचंदा सोसाइटी के एक फ्लैट में आईपीएल मैच पर सट्टा खिलवाने का काम चल रहा है और यह कार्य दो मनचंदा सोसाइटी निवासी दो लोग अपने फ्लैट पर कर रहे हैं।

यह सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने उक्त स्थान पर छापा मारकर दिल्ली कैपिटल (डीसी) और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) आईपीएल मैच पर सट्टा लगाते हुये तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से 5,71,900 रुपये नकद, 12 फोन, एक एलईडी, एक लैपटॉप और दो नोटपैड भी जब्त किए।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान करण सिंह, ओम प्रकाश उर्फ शम्मी और मोहित के रूप में हुई है। आरोपियों के खिलाफ थाना मॉडल टाउन में जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस(Police) ने उनके कब्जे से 5,71,900 रुपये नकद, 12 फोन, एक एलईडी, एक लैपटॉप और दो नोटपैड भी जब्त किए।गिरफ्तार (Arrested) आरोपियों की पहचान करण सिंह, ओम प्रकाश उर्फ शम्मी और मोहित के रूप में हुई है।

Related Articles