News Narmadanchal
रेवाड़ी में व्यापारी ने फांसी लगाकर दी जान

रेवाड़ी में व्यापारी ने फांसी लगाकर दी जान

 सन्नी (फाइल फोटो)

 सन्नी (फाइल फोटो)

हरिभूमि न्यूज : रेवाड़ी

शहर के गढ़ी बोलनी रोड स्थित पॉश मनचंदा सोसायटी में रहने वाले एक व्यापारी ने फांसी (Hanging) का फंदा लगाकर जान दे दी। आत्महत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है। वहीं शनिवार को पुलिस ने शव का नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया।  

शहर निवासी 34 वर्षीय सन्नी फिलहाल मंनचंदा सोसायटी में परिवार के साथ रह रहा था। उसने मॉडल टाउन में मोबाइल शॉप की हुई थी। शुक्रवार को उसके फ्लैट में कोई नहीं था। पीछे से उसने अज्ञात कारणों के चलते फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

सूचना के बाद मॉडल टाउन थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को नीचे उतारा तथा पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवा दिया है। अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। सन्नी ने कुछ दिन पहले ही मॉडल टाउन ट्रैडर्स एसोसिएशन के प्रधान पद पर चुनाव भी लड़ा था। अचानक आत्महत्या किए जाने से व्यापारी भी हैरान है। पुलिस जांच के दौरान आत्महत्या के मामले में बड़ी खुलासा हो सकता है। लेकिन अभी तक आत्महत्या की वजह का पता नहीं चल पाया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

शहर निवासी 34 वर्षीय सन्नी फिलहाल मंनचंदा सोसायटी में परिवार के साथ रह रहा था। उसने मॉडल टाउन में मोबाइल शॉप की हुई थी। शुक्रवार को उसके फ्लैट में कोई नहीं था। पीछे से उसने अज्ञात कारणों के चलते फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं शनिवार को पुलिस ने शव का नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया। लेकिन अभी तक आत्महत्या की वजह का पता नहीं चल पाया है।

Related Articles