News Narmadanchal

रॉबिन्सन स्ट्रीट की छाया बरानगर में, मां-बाप के शव के साथ थी बेटी

कोलकाताः महानगर के रॉबिन्सन स्ट्रीट की छाया अब बड़ानगर में दिखाई दी है। यहां टीएन बनर्जी रोड में एक मानसिक रूप से बीमार बेटी अपने मां-बाप के शव के साथ 6 दिन से रह रही थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को घर से अजीबो गरीब दुर्गन्ध निकलने के बाद पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बरानगर के उक्त आवास से चिकित्सक दंपती का शव बरामद किया। इसके साथ ही पुलिस ने मानसिक रूप से पीड़ित बेटी को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पुलिस का प्राथमिक अनुमान है कि दंपती की स्वभाविक मौत हुई है। वहीं हत्या की संभावना से पुलिस फिलहाल इनकार नहीं कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार चिकित्स दंपती बरानगर के टीएन चटर्जी रोड पर एक आवास में अपनी बेटी के साथ रहता था। बुजुर्ग महिला की उम्र 70 और पुरुष ही उम्र 80 साल बताई जा रही है। उनकी बेटी मानसिक रूप से पीड़ित है। वे तीनों एक ही फ्लैट में रहते थे। पड़ोसियों का कहना है कि उक्त परिवार का आवास व इलाके में किसी से मिलाव-जुलाव नहीं था। रविवार शाम अचानक फ्लैट से दुर्गन्ध आने लगी। जिसके बाद बरानगर थाने की पुलिस को सूचित किया गया।

खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। दरवाजा तोड़कर बुजुर्ग दंपति का शव बरामद किया। वहीं मानसिक रूप से पीड़ित बेटी को हिरासत में ले लिया गया। जांच में जुटी पुलिस का प्राथमिक अनुमान है कि दंपती की मौत करीब 6 दिन पहले ही हो चुकी है। पहले वृद्ध की मौत हुई फिर वृद्धा की भी मौत हो गई। हालांकि अब तक बेटी मां-बाप के शव के साथ घर में ही रह रही थी।

बेटी ने न तो इसकी जानकारी अपने किसी रिश्तेदार को दी और न ही पुलिस को। शव बरामद करने के बाद पुलिस ने कहा कि वृद्ध का शव सड़ रहा था। ऐसे में पुलिस का अनुमान है कि पहले वृद्ध की मौत हुई। इसके बाद उनकी पत्नी की भी मौत हो गई।

पुलिस का प्राथमिक अनुमान है कि वृद्धावस्था में उनकी मौत हुई है। हालांकि हत्या की संभावना से इनकार नहीं किया जा रहा है। बेटी की मानसिक स्थिति को देखते हुए उनके किसी परिचित भी इस घटना को अंजाम दे सकते हैं। हालांकि पुलिस हर पहलु की जांच कर रही है।

The post रॉबिन्सन स्ट्रीट की छाया बरानगर में, मां-बाप के शव के साथ थी बेटी appeared first on Kolkata24x7-Latest Hindi News, Bengali News, Bangla Newspaper, Hindi Breaking News, Kolkata Hindi News, Kolkata News Online.

कोलकाताः महानगर के रॉबिन्सन स्ट्रीट की छाया अब बड़ानगर में दिखाई दी है। यहां टीएन बनर्जी रोड में एक मानसिक रूप से बीमार बेटी अपने मां-बाप के शव के साथ 6 दिन से रह रही थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को घर से अजीबो गरीब दुर्गन्ध निकलने के बाद पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस
The post रॉबिन्सन स्ट्रीट की छाया बरानगर में, मां-बाप के शव के साथ थी बेटी appeared first on Kolkata24x7-Latest Hindi News, Bengali News, Bangla Newspaper, Hindi Breaking News, Kolkata Hindi News, Kolkata News Online.

Related Articles