News Narmadanchal
रोहतक से बच्चा अगवा कर मांगी पांच करोड़ की फिरौती, घटना के दस घंटे बाद ही खेत में बच्चा छोड़कर भागे बदमाश

रोहतक से बच्चा अगवा कर मांगी पांच करोड़ की फिरौती, घटना के दस घंटे बाद ही खेत में बच्चा छोड़कर भागे बदमाश

हरिभूमि न्यूज. रोहतक। गांव काहनौर में बुधवार देर रात कुछ बदमाशों ने एक व्यापारी के घर में घुसकर उसके चार वर्षीय बेटे का अपहरण (Kidnapped) कर लिया और पांच करोड़ रुपये की फिरौती मांगी। परिजनों इसकी शिकायत पुलिस को दी।

पुलिस ने तुरंत पूरे जिले की नाकेबंदी कर बच्चे की तलाश शुरू कर दी। बदमाशों की तलाश में कई जगह छापे भी मारे। वहीं ग्रामीणों ने कलानौर-बेरी मार्ग पर जाम लगाया। इसके बाद बदमाश बच्चे को खेतों में छोड़कर फरार हो गए। वारदात के करीब 10 घंटे बाद बच्चा घर से करीब तीन किलोमीटर दूर संदिग्ध हालत में खेतों में मिला। डीएसपी हेडक्वार्टर गोरखपाल राणा ने बताया कि बच्चे के पिता के पास सुबह 11 बजे फोन कर पांच करोड़ की फिरौती मांगी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

कलानौर-बेरी मार्ग जाम

ग्रामीणों ने सुबह होते ही कलानौर-बेरी मार्ग पर जाम लगा दिया। डीएसपी विनोद कुमार व एसपी राहुल शर्मा ने मौके पर पहुंचकर आश्वासन देकर जाम खुलवाया। जिस पर ग्रामीणों ने पुलिस को चार बजे तक का अल्टीमेटम दिया था। उसके बाद एसपी राहुल शर्मा ने मौके पर पहुंचकर गांव के चारों तरफ नाकेबंदी करके आरोपितों की तालाश शुरू करवा दी है।

गांव का युवक बच्चे को लेकर आया

पुलिस बच्चे की तलाश कर रही थी, तभी गांव का रहने वाला शंकर बच्चे को बाइक पर लेकर आया। जो उसे घर से करीब साढ़े तीन किलोमीटर देर काहनौर मार्ग पर खड़ा मिला था। पुलिस ने बच्चे से पूछताछ की, जिसने बताया कि बाइक पर दो लड़के थे, जो उसे दूर घर में ले गए थे।

पुलिस बच्चे की तलाश कर रही थी, तभी गांव का रहने वाला शंकर बच्चे को बाइक (Bike) पर लेकर आया। जो उसे घर से करीब साढ़े तीन किलोमीटर देर काहनौर मार्ग पर खड़ा मिला था।

Related Articles