News Narmadanchal
लंडन : महिला ने ऑनलाइन मंगवाया भोजन, डिलीवर हुई पेशाब की तीन थैलियां

लंडन : महिला ने ऑनलाइन मंगवाया भोजन, डिलीवर हुई पेशाब की तीन थैलियां

भोजन के साथ तीन थैली में भेजा पेशाब

लंदन की एक महिला को ऑनलाइन भोजन मंगाने का कड़वा अनुभव हुआ है। आजकल ऑनलाइन चीजें मंगाने का क्रेज चल रहा है। मोबाइल से लेकर घड़ी तक लोग ऑनलाइन मंगा रहे हैं। ऐसे में लंदन की एक महिला ने अपने बर्थ डे पर ऑनलाइन ऑर्डर देकर भोजन मंगाया था लेकिन, भोजन के साथ उसे तीन अलग-अलग पेकेट में पेशाब भेज दिया गया।

मेट्रो यूके की रिपोर्ट के अनुसार लंदन में रहने वाली मिशेल लियो नार्ड नाम की एक 42 साल की महिला ने अपने जन्मदिन पर 57 पाउंड के अलग-अलग व्यंजन के लिए होटल में ऑर्डर देकर मंगवाया था। होटल ने महिला के आर्डर के अनुसार पार्सल भेज दिया, लेकिन जब मिशेल के 19 साल के बेटे ने पार्सल खोला तो वह दंग रह गया। पार्सल के अंदर तीन थैली ऐसी थी जिसमें की बदबू आ रही थी। पहले तो वह लोग समझ नहीं पाए कि यह थैली किस चीज की है।

फिर जब उन्होंने थैली को देखा और पता करने की कोशिश की तो वह पेशाब से भरी थी। मिशेल की बर्थडे की पार्टी इस तरह से बर्बाद हो गई। जब मिशेल ने इस बारे में होटल संचालकों से शिकायत की तो उन्होंने 57 पाउंड के भोजन भेज दिए और उसे 57 पाउंड भी वापिस कर दी। माफी भी मांगी लेकिन, मिशेल का कहना है कि अब वह ऑनलाइन ऑर्डर के लिए कभी ओकाडो को आर्डर नहीं देगी।

भारत में जिस तरह जोमैटो और स्विगी फूड डिलीवरी के लिए प्रख्यात है, उसी तरह विदेश में ओकार्डो भी एक प्रचलित ब्रांड है। इस घटना ने पूरे क्षेत्र में चर्चा जगा दी है।

भोजन के साथ तीन थैली में भेजा पेशाब लंदन की एक महिला को ऑनलाइन भोजन मंगाने का कड़वा अनुभव हुआ है। आजकल ऑनलाइन चीजें मंगाने का क्रेज चल रहा है। मोबाइल से लेकर घड़ी तक लोग ऑनलाइन मंगा रहे हैं। ऐसे में लंदन की एक महिला ने अपने बर्थ डे पर ऑनलाइन ऑर्डर देकर भोजन

Related Articles