News Narmadanchal
लोग सिर खुजा रहे; क्या वाकई ट्रंप को कोरोना हुआ है?

लोग सिर खुजा रहे; क्या वाकई ट्रंप को कोरोना हुआ है?

बहुत ही अच्छी खबर है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कोरोना को मात दे दी है।

कोरोनाग्रस्त अमेरिकन राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को सोमवार को वॉल्टर रीड मिलिट्री अस्पताल से छुट्टी दे दी गई और वह व्हाइट हाउस में वापस लौट गए। ट्रम्प को
कोरोना की उपचार हेतु शुक्रवार को अस्पताल में भर्ती किया गया था।

इसके बाद ट्रम्प की प्रवृत्तियां और उनका हावभाव देखते हुए अमेरिका में सोशल मीडिया पर एक ही सवाल चर्चा में है कि क्या ट्रम्प को सही में कोरोना हुआ है? अमेरिका में चार सप्ताह के बाद राष्ट्रपति पद का चुनाव है। इससे पहले प्रमुख पद के दोनों उम्मीदवारों के बीच इस महीने में डिबेट होना है। ऐसे में ट्रम्प को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।

भर्ती होने के बाद वीडियो संदेश देना, अस्पताल के बाहर आकर समर्थकों का अभिवादन करना और सिर्फ चार दिन की उपचार के बाद व्हाइट हाउस वापस लौटना। ये सभी स्वास्थ्य विशेषज्ञों के लिए भी आश्चर्यजनक है। स्वास्थ्य विशेषज्ञों का कहना है कि 74 वर्ष की उम्र में और वह भी स्थूलता हो तो कोरोना होने के बाद कोई भी व्यक्ति इस तरह का बर्ताव करने लायक नहीं रहता।

पूरी दुनिया इस महामारी से परेशान है। किसी व्यक्ति को कोरोना होने की जानकारी मिलते ही उन्हें कम से कम 14 दिन दूसरों से अलग कर दिया जाता है। ऐसे समय में ट्रम्प ने पहले अस्पताल से संदेश दिया और उसके बाद व्हाइट हाउस वापस लौटने पर सीढ़ी चढक़र अपने निवास स्थान पर गए थे।

ट्रम्प ने अस्पताल से एक वीडियो ट्विटर हैंडल पर जारी किया था। इसमें भी वह बहुत ही एक्टिव दिखते थे। अपने वीडियो संदेश में ट्रम्प ने कहा कि मुझे कोरोना के संबंध में बहुत कुछ सीखने को मिला। यहां सच में सीखने को मिलता है। इस वीडियो से एकदम विपरीत ट्रम्प के व्हाइट हाउस में पहुंचते ही बाल्कनी में ही उन्होंने मास्क उतार दिया था। ये सब देखकर लोगों को विश्वास नहीं हुआ कि ट्रम्प को कोरोना हुआ है।

बहुत ही अच्छी खबर है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कोरोना को मात दे दी है। कोरोनाग्रस्त अमेरिकन राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को सोमवार को वॉल्टर रीड मिलिट्री अस्पताल से छुट्टी दे दी गई और वह व्हाइट हाउस में वापस लौट गए। ट्रम्प को कोरोना की उपचार हेतु शुक्रवार को अस्पताल में भर्ती किया गया

Related Articles