News Narmadanchal
लो करलो बात : दीवाली की खरीदारी के चक्कर में मां अपनी बच्ची को मॉल में ही भूल गई!

लो करलो बात : दीवाली की खरीदारी के चक्कर में मां अपनी बच्ची को मॉल में ही भूल गई!

पुत्री के रोने पर मॉल प्रबंधक और अन्य ग्राहक असमंजस में पड़ गये

आम तौर पर मनुष्य को छोटी मोटी बातें भूल जाने की आदत होती है। मनुष्य का दिमाग छोटी छोटी बातों को याद रखे रहने की आवश्यकता नहीं समजता। हालांकि किसी व्यक्ति द्वारा जल्दी जल्दी में खुद की ही पुत्री को भूल जाना, कुछ ज्यादा ही हो जाता है। ऐसा ही हुआ जसदन में एक महिला के साथ। जहां मॉल में शॉपिंग करने आई एक महिला अपनी ही पुत्री को मॉल में भूल कर चली गई थी।

जसदन में दीवाली की खरीदी की लिए काफी ज्यादा भीड़ जमा हुई थी। भीड़ इतनी ज्यादा थी की उसे काबू में रखने के लिए खुद पुलिस को मैदान में रहना पड़ा था। ऐसे में एक महिला जो मॉल में अपनी पुत्री को लेकर शॉपिंग करने आई, वह शॉपिंग में इतनी घुस गई की उन्हें अपनी बच्ची की सुध ही नहीं रही और बाहर जाए वक़्त वो बिना उसे लिए ही घर चली गई।

यहां दूसरी और मां से बिछड़ने के बाद बच्ची ने रोना शुरू कर दिया। जिसके चलते मॉल के प्रबंधक और अन्य सभी स्टाफ दौड़ने लगे थे। सीसीटीवी में चेक करने पर भी कुछ खास पता नहीं चला। अंत में अपनी भूल का पता लगने पर महिला फिर से मॉल में आई थी। महिला के मॉल में वापिस आने पर लोगों की जान में जान आई थी। कईयों ने तो महिला को फटकार भी लगाई थी, जिस पर महिला ने जल्दी में भूल गई का बहाना बताया था।

उल्लेखनीय है कि कोरोना के बाद दीवाली के कारण बाजारों में फिर से रौनक आई है। जिसके चलते व्यापारियों के चहरे पर खुशी साफ झलक रही है। दीवाली के चलते बाजारों में भी काफी भीड़ देखने मिल रही है।

पुत्री के रोने पर मॉल प्रबंधक और अन्य ग्राहक असमंजस में पड़ गये आम तौर पर मनुष्य को छोटी मोटी बातें भूल जाने की आदत होती है। मनुष्य का दिमाग छोटी छोटी बातों को याद रखे रहने की आवश्यकता नहीं समजता। हालांकि किसी व्यक्ति द्वारा जल्दी जल्दी में खुद की ही पुत्री को भूल जाना,

Related Articles