News Narmadanchal
लो जी!, जिस राज को 2020 में छिपाते रहे जैस्मिन और अली गोनी, साल 2021 में हो ही गया उसका खुलासा

लो जी!, जिस राज को 2020 में छिपाते रहे जैस्मिन और अली गोनी, साल 2021 में हो ही गया उसका खुलासा

साल 2020 में अली गोनी और जैस्मीन भसीन जिस राज को छिपाते आ रहे थे। साल 2021 में आते-आते उसी राज का खुलासा हो गया। खास बात ये है कि ये खुलासा उन्होंने खुद किया। दोनों ‘बिग बॉस 14’ के घर में गेम खेल रहे है। जैस्मीन शुरु से ही शो में बनी हुई है, तो वहीं अली गोनी वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर घर में आए है। घर में आने के बाद वो लगातार जैस्मीन भसीन को सपोर्ट कर रहे है।

जैस्मिन के लिए अली गोनी की लड़ना, केयर करना और तमाम चीजों से ऑडियंस को दोनों के बीच कुछ और ही रिश्ता नजर आया। लोग इस रिश्ते को प्यार का नाम देने लगे। लेकिन दोनों ने इस रिश्ते को सिर्फ दोस्ती का नाम दिया। लेकिन दोनों के एक राज का खुलासा हो चुका है। ये खुलासा उनके रिश्ते से जुड़ा हुआ है। दरअसल, शो का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में घरवाले न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रहे है।

वीडियो में जैस्मीन अली से अपने प्यार का इजहार करती नजर आ रही है। वो अली से कहती है कि अपने रिलेशनशिप के लिए उनके पैरेंट्स को मनाए। इस वीडियो को ‘द खबरी’ के ट्विटर पेज पर शेयर किया है। घर में न्यू ईयर की पार्टी चल रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि तेज म्यूजिक बज रहा है इस बीच बिग बॉस सबको हैप्पी न्यू ईयर विश करते है। तभी जैस्मीन अली से कहती है, ‘मेरे घरवालों को मना लेना… लव यू सो मच..’ इसके बाद अली गोनी सिर हिलाते है और जैस्मीन के माथे पर किस करते है।

दोनों ‘बिग बॉस 14’ के घर में गेम खेल रहे है। जैस्मीन शुरु से ही शो में बनी हुई है, तो वहीं अली गोनी वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर घर में आए है। घर में आने के बाद वो लगातार जैस्मीन भसीन को सपोर्ट कर रहे है।

Related Articles