News Narmadanchal

वलसाड : आधी रात को घर का दरवाजा खुला रह गया; और अनहोनी हो गई!

लूटेरों ने 3.45 लाख लूटे और बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी

वलसाड तालुका के भूतसर गांव के सोलंकी फड़िया में रहने वाले सेवानिवृत्त शिक्षक के घर रविवार रात को तीन लुटेरों ने धाबा बोला और चाकू की नोक पर वृद्ध दंपत्ति को डरा धमका कर सोने-चांदी के गहने सहित कुल 3.45 लाख की लूटपाट की। लूटपाट के दौरान शिक्षक की पत्नी ने शोर मचाकर लोगों को इकट्ठा करने की कोशिश की। शिक्षक की पत्नी की इस हरकत के बाद लुटेरों ने उनका गला दबा दिया जिससे उनकी मौत हो गई घटना की जानकारी मिलते ही वलसाड के डीएसपी और डीवाईएसपी सहित उच्च पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली।

प्राप्त जानकारी के अनुसार भूतसर के सोलंकी फड़िया में रहने वाले दीपसिंह भाई सोलंकी (उम्र 65 वर्ष) फलधरा हाई स्कूल में शिक्षक के रूप में काम करते थे और 2014 में वह सेवानिवृत्त हो चुके थे और अपनी पत्नी रमिलाबेन के साथ रहते थे। उनका बेटा वीरेंद्र एक डॉक्टर है और दमन के सरकारी हॉस्पिटल में कार्यरत हैं। वह अपने परिवार के साथ सिलवास में रहता है। रविवार रात जब दंपत्ति सो गए तब घर के मुख्य भाग का दरवाजा खुला ही था। इसी दौरान रात 10:30 के आसपास मुंह पर सफेद कपड़ा लपेटे हुए 3 लुटेरे दीपसिंह भाई के घर में घुस आए और चाकू की नोक पर दंपत्ति के पास से सारी संपत्ति लूटने का प्रयास करने लगे। इसी बीच में रमीलाबेन ने  शोर मचाने की कोशिश की तो एक लुटेरा उनके पेट पर चढ़ गया और उनका मुंह दबाने लगा।

बाकी दो लुटेरों ने दीपसिंह को डरा के सोने-चांदी के गहने, मोबाइल तथा रोकड़ा सहित कुल 3,45,500 रुपए की संपत्ति लूट ली और वहां से फरार हो गए। लुटेरों के जाने के बाद शिक्षक ने पत्नी को देखा तो पता चला कि उनकी पत्नी बेदम हो चुकी थी। इस बात का हो-हल्ला करने पर पड़ोसी, ग्राम के सरपंच मुकेश भाई सहित बाकी लोग दौड़े आए।

रमिलाबेन को 108 से वलसाड सिविल हॉस्पिटल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस मामले में दीप सिंह भाई ने तीनों अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई और पुलिस ने आईपीसी की धारा 497, 397 302, 114 के अनुसार केस दर्ज करके मामले की तहकीकात शुरू कर दी।

लूटेरों ने 3.45 लाख लूटे और बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी वलसाड तालुका के भूतसर गांव के सोलंकी फड़िया में रहने वाले सेवानिवृत्त शिक्षक के घर रविवार रात को तीन लुटेरों ने धाबा बोला और चाकू की नोक पर वृद्ध दंपत्ति को डरा धमका कर सोने-चांदी के गहने सहित कुल 3.45 लाख की लूटपाट

Related Articles