News Narmadanchal
विराट वर्ल्ड क्रिकेट के ताकतवर खिलाड़ी : टेलर

विराट वर्ल्ड क्रिकेट के ताकतवर खिलाड़ी : टेलर

Virat World Cricket's strongest player: Taylor

बिच्छू डॉट कॉम। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान मार्क टेलर ने कहा है कि भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली वर्ल्ड क्रिकेट में काफी ताकतवर हैं, जिन्होंने एक आक्रामक क्रिकेटर होने के साथ-साथ एक स्टेट्समैन होने के काम को भी बखूबी अंजाम दिया है कोहली 17 से 21 दिसंबर के बीच एडिलेड ओवल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले पहले टेस्ट मैच के बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए स्वदेश लौटेंगे. वह हालांकि वनडे और टी-20 सीरीज में खेलेंगे, लेकिन चार मैचों की टेस्ट सीरीज के आखिरी तीन मैचों में शिरकत नहीं कर पाएंगे. ऑस्ट्रेलियाई अखबार ‘द सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड’ ने टेलर के हवाले से लिखा है, ‘मुझे लगता है कि वह वर्ल्ड क्रिकेट में काफी मजबूत खिलाड़ी हैं, लेकिन मुझे यह लगता है कि एक आक्रामक क्रिकेटर और एक स्टेट्समैन के बीच जो बारीक रेखा होती है वो उसका सम्मान करने में सफल रहे हैं. मुझे लगता है कि वह शानदार काम कर रहे हैं ।

टेलर ने माना कि वह खेल के सबसे मजबूत शख्स हैं और कहा कि यह खिताब उनके ऊपर एकदम सही है. उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि वह इस जिम्मेदारी को सम्मान देते हैं. जब आप उन्हें खेलते हुए देखेंगे तो वह काफी हद तक खुद में खोए हुए नजर आते हैं. मैंने जब भी उनसे बात ही तो मैंने पाया है कि वह खेल का, जो इस खेल को खेल रहे हैं या खेल चुके हैं उसका काफी सम्मान करते हैं.’हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने भी कोहली की तारीफ की थी और कहा था कि उन्होंने जितने भी खिलाड़ी देखें हैं, उनमें कोहली सर्वश्रेष्ठ हैं ।

The post विराट वर्ल्ड क्रिकेट के ताकतवर खिलाड़ी : टेलर appeared first on Bichhu.com.

बिच्छू डॉट कॉम। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान मार्क टेलर ने कहा है कि भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली वर्ल्ड क्रिकेट में काफी ताकतवर हैं, जिन्होंने एक आक्रामक क्रिकेटर होने के साथ-साथ एक स्टेट्समैन होने के काम को भी बखूबी अंजाम दिया है कोहली 17 से 21 दिसंबर के बीच एडिलेड ओवल में ऑस्ट्रेलिया
The post विराट वर्ल्ड क्रिकेट के ताकतवर खिलाड़ी : टेलर appeared first on Bichhu.com.

Related Articles